Connect with us

विशेष

राजू को अपने दोस्त से हुआ इतना प्यार, ऑपरेशन करवाकर लड़की बना और की शादी-20 दिन में चली गई जान

Published

on

आदित्यपुर के एक युवक को दूसरे युवक से बेइंतहा प्यार हो गया। वह उससे शादी करना चाहता था लेकिन दोनों का से’क्स एक होने से इसमें अड़चन थी। ऐसे में उसने दो महीने पहले प्लास्टिक सर्जरी कराकर लिंग परिवर्तन करा लिया। अब वह लड़की बन चुका था, ऐसे में उसने प्रेमी से शादी कर दी।

शादी के कुछ दिन बाद से उसका कथित पति उस पर कमाने के लिए दबाव बनाने लगा। गालीगलौज और मारपीट करने लगा। आहत होकर शुक्रवार को रात को उसने फांसी लगाकर जान दे दी। अपने प्यार के लिए राजू बना था छोटी : यह कहानी है आदित्यपुर के राजू कुमार उर्फ छोटी (22 वर्ष) की। वह प्लास्टिक सर्जरी के जरिए युवक से युवती बन गया था। बड़े अरमानों के साथ उसने बिरसानगर जोन नंबर 6 निवासी अमन सिंह (24 वर्ष) से शादी की। शुक्रवार की रात उसने फांसी लगाकर आत्मह’त्या कर ली। मृतक के परिजनों के अनुसार, अमन सिंह उससे (राजू से) मारपीट करता था। प्रताड़ना से तंग आकर राजू ने घर में फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली।

राजू के छोटी बनने की कहानी का हो गया अंत: बिरसानगर पुलिस ने बताया- शादी के बाद दोनों अपने परिवार से अलग बिरसानगर जोन नंबर-4 में रह रहे थे। शुक्रवार की रात दोनों साथ रात करीब 9 बजे घर लौटे थे। अमन सिंह पत्नी के लिए दवा लाने की बात कहकर निकला। वह 10 मिनट बाद लौटा तो दरवाजा बंद था। अमन के चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोग जुट गए। लोगों ने जबरन दरवाजा खोला तो राजू फंदे से लटका था। पड़ाेसी उसे टाटा मोटर्स अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। राजू किन्नरों के संपर्क में भी रहता था। उसकी मौ’त की खबर पर शनिवार की सुबह काफी संख्या में किन्नर बिरसानगर थाना पहुंचे और आरोपी अमन सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर हंगामा किया।

शादी के कुछ दिन बाद से पति कमाने के लिए प्रताड़ित करने लगा: सूचना मिलने पर मृतक के घरवाले भी थाना पहुंचे। उन्होंने अमन पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। मृतक के पिता दानेसर गोड़सोरा के बयान पर अमन सिंह के खिलाफ आत्मह’त्या के लिए प्रेरित करने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया।

पिता बोले- किन्नरों के बहकावे में आकर राजू बन गया छोटी : मृतक के पिता दानेसर गोड़सोरा ने कहा- राजू में बचपन से लड़कियों के गुण नहीं थे। कुछ दिनों पहले ही वह अमन सिंह और किन्नरों के संपर्क में आया था। उनके बहकावे में दो माह पहले उसने प्लास्टिक सर्जरी कर लिंग परिवर्तन करवा लिया और बिरसानगर के अमन सिंह से शादी कर ली। शादी के बाद से अमन गालीगलौज व मारपी’ट करता। आखिर उसकी प्रताड़ना से तंग आकर राजू ने आत्महत्या कर ली। कमाने के दबाव बना रहा था। पैसे की मांग करता था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.