Connect with us

फोटो

राहुल वैद्य की पार्टी में हॉट लुक में पहुंची श्वेता तिवारी, लोगों ने कहा तीसरी शादी कब है

Published

on

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने 16 जुलाई को मंगेतर दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी कर ली. शादी के बाद ही शुक्रवार रात को ही मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था. उनकी इस पार्टी में टीवी और बॉलीवुड की दुनिया से कई बड़े नाम पहुंचे थे. इस दौरान उनकी पार्टी में श्वेता तिवारी भी नज़र आई. श्वेता पर्पल कलर की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थी. मगर उन्हें देखने के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया. इसी बीच एक यूज़र ने उनसे पूछ लिया, अभिनव कोहली नहीं आए क्या? वहीं एक और शख्स ने कहा- विशाल आदित्य नहीं हैं?

rahul vaidya wedding

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले विशाल आदित्य के साथ श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. वहीं गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ अली गोनी भी शामिल हुए थे. दूसरी ओर शेफाली जरीवाला और विकास गुप्ता भी राहुल की शादी में नज़र आय. शेफाली जरीवाला राहुल की इस पार्टी में सभी का अटेंशन जीत कर ले गई. वहीं मीका सिंह भी नज़र आय. राहुल-दिशा के वेडिंग रिसेप्शन में पत्नी के साथ पहुंचे अर्जुन बिजलानी भी पहुंचे थे.

shweta tiwari

ज्ञात हो कि राहुल और दिशा ने 6 जुलाई को अपनी शादी का अनाउंसमेंट किया था. इन दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था, इनके इस स्टेटमेंट में लिखा था- हम अपने परिवार वालों की दुआओं के साथ, हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ साझा करने के लिए काफी खुश हैं. इसके साथ ही राहुल ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि, दिशा और मैं हमेशा से ही अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते थे. हम यही चाहते थे कि हमारे कुछ करीबी लोग ही इसमें शामिल हो. साथ ही उन्होंने बताया था कि शादी वैदिक रीति रिवाजों से होगी.

rahul vaidya wedding

इसके साथ ही दिशा ने कहा कि, शादी दो लोगों और उनके परिवार का एक मिलन है. मैं एक सिंपल वेडिंग चाहती थी और मैं खुश हूं कि अब ऐसा ही हो रहा है. इन सीक्रेट शादी के बारे में आपको बता दें कि इन दोनों की शादी के फंक्शन दो दिन पहले ही शुरू हो चुके थे. इसके बाद 14 जुलाई को उनकी मेहंदी सेरेमनी राखी गई थी. इसके एक दिन बाद इन दोनों की 15 जुलाई को हल्दी की रस्मे हुई थी. मेहंदी और हल्दी की तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

rahul vaidya wedding

  

दिशा और राहुल के वेडिंग रिसेप्शन में बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 12 के उनके कई साथियों ने शिरकत की थी. राहुल और दिशा की इस पार्टी में ‘बिग बॉस’ में शामिल हुए राखी सावंत, रश्मि देसाई, अर्शी खान, विकास गुप्ता, जैस्मिन भसीन, अली गोनी और पवित्र पुनिया सहित अन्य लोग थे. इनकी प्रेम कहानी के बारे में बात करे तो राहुल और दिशा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों के परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के अलावा इन दोनों के बारे में लोग नहीं जानते थे. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब राहुल और दिशा जीवनसाथी बन चुके हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *