Connect with us

विशेष

रिश्ते श र्मशार: जीजा ने किया नाबालिग साली के साथ रे प और वा यरल कर दिए अश्लील फोटो-वीडियो

Published

on

राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में इंसानियत को श र्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ पहले तो बला त्कार किया फिर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाए. इस घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए जीजा ने साली को जान से मार देने की धमकी भी दी.

फिर होली के दिन आरोपी जीजा ने नाबालिग साली के अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वा यरल भी कर दिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Minor Raped - नाबालिग से ज्यादती | Patrika News

नाबालिग लड़की के साथ बला त्कार

यह मामला बाड़मेर जिले के चौहटन थाने का है,आरोप है कि जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और होली के दिन उसके अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वा यरल कर दिए.

इस घटना की जानकारी देते हुए नाबालिग के माता-पिता ने बताया कि तीन महीने पहले दामाद उनके घर आया था और उसने हमारी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम किया. इसके बाद उसने धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी से यह बात कही तो उससे बुरा कोई नहीं होगा.

अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर किए वा यरल

इस वारदात पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और नाबालिग का मेडिकल करने के बाद 164 के तहत बयान भी दर्ज भी कर ली है. आरोपी की तालश के लिए टीमें गठित कर दी गई है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब तीन माह पूर्व जीजा उसके घर आया था और उसने मेरे साथ गलत काम किया. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की

चौहटन थाना अधिकारी भुटाराम ने बताया कि नाबालिग ने एक रिपोर्ट दी है. जिसमें उसने बताया है कि करीब 3 महीने पहले उसके जीजा ने घर पर आकर गलत काम किया था. साथ ही जान से मार देने की धमकी भी दी थी. उसकी अश्लील फोटो खींची और होली के दिन उन तस्वीरों को वा यरल कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी जीजा को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की है.

Continue Reading
Advertisement