Connect with us

ऑटोमोबाइल

रॉयल एनफील्ड ने भारत में लॉन्च की दो नई धांसू बाइक,फीचर्स से लेकर लुक तक है काफी दमदार

Published

on

दुनिया पर में अपनी कई शानदार बाइक बेचने वाली दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने भारत में अपनी दो नई बाइक बुलेट ट्रायर्लस 350 और बुलेट ट्रायल्स 500 को लॉन्च किया है। कंपनी ने नई बुलेट ट्रायल्स वर्क्स रैप्लिका 350 को 1.62 लाख रुपए एक्सशोरुम और बुलेट ट्रायल्य 500 को 2.07 लाख रूपये एक्सशोरुम में लॉन्च किया है।

ये दोनों ही मोटरसाइकल रॉयल एनफील्ड 350 और बुलेट 500 पर आधारित हैं और रेडा के साथ ही ऑफरोड बाइकिंग के लिए बनाई गई हैं। कंपनी ने इस नई ट्रायल्स मोटरसाइकल को रेट्रो-स्क्रैंबलर स्टाइल का तड़का दिया गया है और जिससे बाइक का स्टाइल और डिज़ाइन काफी प्रभावित करता है। रॉयल एनफील्ड ने इन दोनो बाइक्स के साथ बहुत सारे एक्ससेरीज को उपलब्ध कराया है।

रॉयल एनफील्ड ने इन नई बुलेट ट्रायल्स के लुक और डिजाइन पर कई सारे बदलाव किए है जिसमें इन मोटरसाइकिल को क्रोम सिल्वर पेंट दिया गया है। इसके डिजाइन में किए गए बदलावों में एग्जॉस्ट ऐनेलॉग के साथ सिंगल-स्प्रिंग माउंटेड और लगेज रैक दिया गया है जो कि बाइक को पुराने अंदाज में पेश करती है। वहीं इस बाइक में इस्तेमाल किए टायर्स डूअल पर्पस वाले यानी ये ऑन-रोड और ऑफ-रोड दोनों में बखूबी काम करेंगे।

अगर हम इन बाइके के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बुलेट ट्रायल्स 350 में 346 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि मैक्सिमम 19.8 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है। वहीं बुलेट ट्रायर्स 500 में 499 सीसी का सिंगल-सिलेंडर कार्बुरेटेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो कि इसे मैक्सिमम 26.1 बीएचपी की पावर और 40.9 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.