Connect with us

ऑटोमोबाइल

रोज 140 रुपए बचाएं और घर ले आएं ये शानदार कार… आम आदमी के लिए सबसे बढिया है ये योजना

Published

on

बेहतर घर और लाजवाब गाड़ी मिल जाए तो जिंदगी का एक बड़ा सपना पूरा हो जाता है। इस सपने को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत करते है लेकिन बढ़ती महंगाई की गाज आम आदमी झेल नहीं पाता और अपने सपने को सिर्फ देखकर ही संतुष्टि ही कर लेता है।

खैर, आज आपको बताएंगे कैसे आप अपने वाहन के सपने को बिना समय और पैसे गवाए पूरा कर सकते हैं। वो भी बिना किसी बोझ के। अक्सर हम सुनते हैं कि बस कुछ पैसे दें और घर लें जाए एक चमचमाती हुई गाड़ी, सुनते तो हैं लेकिन विश्वास नहीं कर पाते जिसके पीछे कई कारण होते हैं। सोचते हैं कहीं कंपनी कोई खेल तो नहीं कर रही है। आज हम आपको ऐसी ही एक स्कीम बताएंगे जिससे आप दिन के करीब 140 रुपए बचाकर एक लाजवाब वाहन खरीद सकते हैं।

उदाहरण के तौर पर मान लिजिए आप रेनो की कार क्विड या डेटसन की कार रेडी गो को आप खरीदने का मन बना रहे हैं। अब कार की एक्स शोरुम कीमत है करीब 2.67 लाख रुपए है। अब अगर आप इस कार को मात्र 140 रुपए में पाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसका 20 प्रतिशत कंपनी में जमा करना होगा जो कि करीब 50 हजार रुपए के आस पास बैठता है। इसके बाद आपकी कार की कीमत बचती है लगभग 2 लाख रुपए जिससे आप शोरुम पर मौजूद बैंक के कर्मी से लोन करा सकते हैं।

लोन की यह सुविधा आपको 1 साल से 7 साल तक के लिए उपलब्ध होती है। बात करें, बैंक के interest rate की तो वो सभी बैंको का अलग होता है जिसकी आप एक या दो बैंक में जाकर पुष्टि कर सकते हैं। चौपहिया वाहन के लिए लोन का interest rate 9 प्रतिशत से शुरु होकर 13 प्रतिशत तक जाता है। हमने जो आपको रकम बताई है वह 9 प्रतिशत के हिसाब से है। इस तरह ये कार 140 रुपए प्रतिदिन में आपकी हो जाएगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.