Connect with us

टैकनोलजी

लंबे इंतजार के बाद 48-MP कैमरे के साथ Honor 9X Lite लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

Published

on

नई दिल्ली। हॉनर ने अपना नया स्मार्टफोन Honor 9X Lite लॉन्च कर दिया है। हुवावे के स्वामित्व वाली कंपनी हॉनर ने अभी इस फोन को सिर्फ फिनलैंड में उतारा है। माना जा रहा है कि जल्द ही फोन को अन्य देशों में भी पेश किया जाएगा। Honor 9X Lite स्मार्टफोन की कीमत 199 यूरो (करीब 16,530 रुपये) रखी गयी है। ग्राहक फोन को ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन 30 अप्रैल से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा और 14 मई से बिक्री शुरू होगी।

Honor 9X Lite के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच एलसीडी फुल एचडी+ डिस्प्ले है और डिवाइस में ऑक्टा-कोर किरिन 710 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। ऑनर 9एक्स लाइट ऐंड्रॉयड पाई पर चलता है जिसके ऊपर EMUI 9 स्किन दी गई है। खास बात है कि ये फोन गूगल की सर्विसेज के साथ आता है। फोन में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

लॉकडाउन के बीच Realme Narzo सीरीज भारत में 21 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें

फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला अपर्चर एफ/1.8 के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3750mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W तक की चार्जिंग सपॉर्ट के साथ है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.