Connect with us

मनोरंजन

लता मंगेशकर की तरह गाने वाली महिला की रातोंरात बदली किस्मत, मेकओवर में पहचानना भी मुश्किल

Published

on

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जो किसी को भी रातोरात सुर्खियां में ला सकता है। कई लोग तो ऐसे भी हैं जिनकी जिंदगी सोशल मीडिया ने पूरी तरह से बदल दी। ऐसी ही कुछ पश्चिम बंगाल की रानू के साथ भी हुआ।

Ranu

आपको रानू तो याद ही होगी…जिन्होंने कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर का बेहद चर्चित गाना गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर हर तरफ खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Image may contain: 2 people, people smiling, people sitting

अब वही रानू सोशल मीडिया की स्टार बन गई हैं और उनका लुक पूरी तरह से बदल गया है।

Ranu singer

A women working Ranaghat station in West BengalWhat a voice, felt in love with this voice 😊#krishaandaszubu

Gepostet von BarpetaTown The place of peace am Sonntag, 28. Juli 2019

इन तस्वीरों में नजर आ रही महिला कोई और नहीं बल्कि रानू ही है। जी हां, उनका ये कमाल का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने लायक है। पिंक और सिल्वर कलर की सिल्क साड़ी पहने हुए हैं। इस लुक में उनका मेकअप और लाइट पिंक लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ है। जिसे देखकर आप यहीं कहेंगे कि क्या सच में यह रानू है?

Singer Ranu

रानू को अब कई नामी गिरामी शोज से ऑफर आ रहे हैं और उनका ये ट्रांस्फॉर्मेशन एक शो के लिए किया गया है जिसे शो के एक्जीक्यूटिव्स ने स्पॉन्सर किया है।

Singer Ranu

रानू का मेकओवर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Image may contain: 2 people, people standing and indoor

दरअसल, रानू अपने पति की मौत के बाद वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट पर रोज आने जाने वाले यात्रियों के लिए गाना गाकर अपनी रोजी रोटी कमाती थीं।

Singer Ranu

रानू ने बिना किसी ट्रेनिंग के लता मंगेशकर के सॉन्ग को गाया था और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया था। गाना खूब वायरल हुआ और लोग रानू की तुलना लता मंगेशकर से करने लगे। वहीं अब कोई कह ये नहीं पाएगा कि यह वही रानू है जो बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.