fbpx
Connect with us

विशेष

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में दरार, ऐश्वर्या से तलाक की दी अर्जी

Published

on

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर में खटपट की खबर पहले से ही आ रही थी. लेकिन यह बात तेज प्रताप यादव और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव को लेकर सामने आ रही थी. हालांकि अब लालू यादव के घर के अंदर से अलग ही चौंकाने वाली खबर आ रही है. दरअसल तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या रॉय से तलाक लेने वाले हैं. उन्होंने ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए फैमि‍ली कोर्ट में अर्जी भी दे दी है.

कहा जा रहा है क‍ि तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या पि‍छले चार महीने से साथ नहीं रह रहे हैं. इन्‍हीं खबरों के बीच ऐश्‍वर्या अपने पि‍ता चंद्रि‍का राय के साथ राबड़ी देवी के आवास पहुंच गए हैं. उधर तेज प्रताप यादव, लालू से मि‍लने के ल‍िए रांची रवाना होने वाले थे, लेकि‍न बाद में उन्‍होंने रांची जाने का प्रोग्राम रद्द कर दि‍या है. कहा जा रहा है क‍ि उनकी मां राबड़ी देवी ने उनसे फोन पर बात की है. इसके बाद तेजप्रताप ने रांची जाने का कार्यक्रम बदल दि‍या.लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती भी राबड़ी के आवास पर पहुंच गई हैं. तेजप्रताप ने उमाशंकर द्वि‍वेदी की कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है

इस मामले में अब  29 नवंबर को सुनवाई होगी. बताया जाता है कि तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच काफी अनबन चल रही थी. जिसके बाद तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी के साथ नहीं रहने का फैसला किया है. इसके बाद उन्‍होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने का फैसला किया है. खबरों के अनुसार तेजप्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दाखिल कर दी है.

Bihar Tej Pratap Yadav has filed a divorce petition with his wife Aishwarya

आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से करीब 5 माह पहले ही पटना में शादी हुई थी. तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को पटना में बड़े धूम-धाम से हुई थी. जिसमें भारी संख्या में लोग जुटे थे. वहीं, सजायाफ्ता लालू यादव को तेजप्रताप यादव की शादी के लिए पैरोल दिया गया था. वहीं, उनकी पत्नी ऐश्वर्या के राजनीति में एंट्री होने की भी खबर आई थी.

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पौत्री और परसा विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी हैं. एश्वर्या राय ने अपनी स्कूल की पढ़ाई पटना से की है. और उच्च शिक्षा दिल्ली से पूरा किया है. हालांकि इस बारे में मुख्य कारण क्या है इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है. वहीं, इस बारे में लालू यादव के परिवार की ओर से खारिज की जा रही है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *