Connect with us

फोटो

‘लाल दुपट्टे वाली’ एक्ट्रेस को भूले तो नहीं, अब भी ढाती हैं गजब का कहर

Published

on

‘लाल दुपट्टे वाली अपना नाम तो बता’ ये गाना तो आप सभी ने सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं इस गाने में मौजूद एक्ट्रेस ऋतु शिवपुरी (Ritu Shivpuri) इन दिनों कहां हैं?

‘लाल दुपट्टे वाली’ एक्ट्रेस

Lal Dupatte Wali Actress

‘लाल दुपट्टे वाली अपना नाम तो बता’ ये गाना नब्बे के दशक के हिट गानों में से एक था. इस गाने में चंकी पांडे के साथ ऋतु शिवपुरी (Ritu Shivpuri) दिखाई दी थीं. इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया तो आज ये एक्ट्रेस कहां है, जानना चाहेंग आप?

बड़े परदे से गायब ऋतु

Ritu is no more active in Bollywood

‘आंखें’ से 1993 में फिल्म जगत में कदम रखने वाली ऋतु (Ritu Shivpuri) ने अपने करियर में बहुत अधिक फिल्में नहीं की हैं. बॉक्स-ऑफिस पर उनकी बहुत ही कम फिल्में कमाल कर पाईं. साल 2006 में उन्होंने आखिरी बार फिल्म ‘इक जिंद इक जान’ में काम किया था और उसके बाद से ही वो बड़े परदे से गायब हैं.

छोटे परदे का किया था रुख

Ritu Shivpuri TV Serials

बड़े परदे से गायब होन के बाद ऋतु (Ritu Shivpuri) ने छोटे परदे का रुख किया. साल 2016 में शो ’24’ के साथ टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा. टेलीविजन पर भी दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया. रितु इस प्यार को क्या नाम दूं, नजर, विष और करणजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियॉन में नजर आईं थी. हालांकि 2019 के बाद एक्ट्रेस ने टेलीविजन पर भी कोई शो नहीं किया.

46 की उम्र में गजब ढाती हैं ऋतु

Ritu Is Stunning in Fortys

ऋतु शिवपुरी (Ritu Shivpuri) 46 साल की उम्र में भी गजब की दिखती हैं. उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाए रहते हैं. ऋतु ने समय के साथ अपने शरीर पर भी काम किया है, वो किसी भी एंगल से 46 साल की नहीं लगतीं.

ओम शिवपुरी की बेटी हैं ऋतु

Ritu Shivpuri is daughter of Om Shivpuri

आपको जानकर हैरानी होगी कि ऋतु शिवपुरी (Ritu Shivpuri) जाने-माने और दिवंगत एक्टर ओम शिवपुरी की बेटी हैं. ओम शिवपुरी 70 के दशक में अक्सर विलेन का रोल निभाया करते थे. यही नहीं, ऋतु की मां सुधा शिवपुरी भी बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने भी कई फिल्मों में काम किया हुआ है.

2006 में फिल्मों से हो गईं गायब

Ritu Last film released in 2006

ऋतु (Ritu Shivpuri Films) ने अपने अब तक के करियर में सिर्फ 16 फिल्में की. इन फिल्मों में ‘आंखें’, ‘हद कर दी आपने’, ‘भाई-भाई’, ‘काला साम्राज्य’, ‘लज्जा’ जैसी फिल्में शामिल है.अपनी पहली फिल्म ‘आंखें’ से इस अभिनेत्री को जितना दर्शकों का प्यार मिला उसे देखने के बाद हर किसी को यही लगा था कि फिल्मों में ऋतु का भविष्य बहुत अच्छा है.

Ritu Shivpuri ar Twitter: “Thank u to all sending me so much love I'm honoured and humbled I love u all very much ! #illbeback… ”

लेकिन हर बीतते साल के बाद ये अभिनेत्री परदे से दूर होती गई और साल 2006 में बिल्कुल ही फिल्मों से गायब हो गईं.

Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon 3' actress Ritu Shivpuri's HOT & SIZLLING photoshoot ahead of her show's launch!

Ritu Shivpuri seemed like this within the decade of 90s, see 10 pictures on 45th birthday - Sahiwal

I wish I had made my Bollywood debut now: Ritu Shivpuri - Times of India

Pin on Bollywood

Ritu Shivpuri promotes 'IPKKND' in Lucknow

Ritu Shivpuri wants to re-debut in Bollywood industry – Aaj Ki Khabar

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *