Connect with us

रिश्ते

लिपस्टिक के कलर से जानिए आपके पार्टनर को कैसा झिंगालाला पसंद है!

Published

on

लिपस्टिक के कलर से जानिए आपके पार्टनर को कैसा झिंगालाला पसंद है! लिपस्टिक महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाती है। महिलाएं हर तरह की लिपस्टिक लगाना पसंद करती है। शायद आप यकीन न करें लेकिन यह सच है कि लिपस्टिक व्यक्तित्व का राज खोल देती है। लिपस्टिक के कलर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि महिला का स्वभाव और उनकी सोच कैसी है। लिपस्टिक का गहरा संबंध यौन जीवन से भी होता है।

अध्ययन के अनुसार महिलाओं की लिपस्टिक के कलर से आप उनके यौन जीवन के बारे में जान सकते हैं। शोध में पता चला है कि महिलाएं अपनी झिंगालाला लाइफ के अनुसार ही लिपस्टिक के कलर का चुनाव करती हैं। शोधकर्ताओं का कहना है कि महिलाएं अपने लिपस्टिक को रंगों को देखकर नहीं खरीदती बल्कि वे अपनी सेक्स इच्छा को ध्यान में रखकर लिपस्टिक चुनाव करती है। इसके अलावा अपने पसंदीदा खाने के रंग के अनुसार भी महिलाएं अपने लिपस्टिक के कलर का चुनाव करती हैं।

गुलाबी रंग की लिपस्टिक

कुछ ही दिनों में पाएं गुलाब से कोमल होठ - Grihshobha

जिन महिलाओं को गुलाबी रंग भाता है वह रोमांटिक होती हैं। इस रंग पर शुक्र का प्रभाव होता है। ऐसी महिलाओं की रूचि कलात्मक विषयों में होती है। इनका हृदय कोमल होता है। किसी के दुःख दर्द में यह पूरा साथ देती हैं। ऐसी महिलाओं का दांपत्य जीवन आमतौर पर खुशहाल होता है। ये अपने पार्टनर के साथ झिंगालाला इन्ज्वॉय करती हैं।

 

लाल रंग की लिपस्टिक

Choose right lipstick shades for different skin tone

लाल रंग पर मंगल ग्रह का प्रभाव होता है। इस रंग को पसंद करने वाली महिलाओं में जोश और उत्साह भरपूर होता है। ये लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की कला बखूबी जानती हैं। इनमें नेतृत्व की अच्छी योग्यता होती है। जाहिर है कि बेड पर भी ये अपनी ही चलाती हैं। इनकी झिंगालाला डिजायर के आगे हर कोई घुटने टेक देता है।

चॉकलेट रंग की लिपस्टिक

इस तरह की महिलाएं झिंगालाला के दौरान एक्सपेरिमेंट पसंद करती हैं। सेक्स को भी काफी इंजॉय करती हैं। ऐसी महिलाएं झिंगालाला लाइफ के भरपूर मजे लेती हैं। इनके कई ब्वॉयफ्रैंड होते हैं।

lipstick for dark skin tones: सांवली लड़कियों पर बेहद प्‍यारी लगती है इन  रंगों की Lipstick, 2 मिनट में ही होंठ दिखने लगते हैं आकर्षक - top 5 lipstick  shades for women

न्यू ड कलर की लिपस्टिक

न्यू ड कलर और लिपग्लौस पसंद करने वाली महिलाओं पर चन्द्रमा का प्रभाव अधिक रहता है। ऐसी महिलाएं शांति पसंद होती हैं। इनके ऊपर आसानी से विश्वास किया जा सकता है क्योंकि छल कपट की भावना इनके अंदर नहीं होती है। ये डर डर कर झिंगालाला करती हैं। इनका पार्टनर जैसा चाहे ये उसी के मुताबिक खुद को बिस्तर पर ढ़ालना पसंद करती हैं।

The Ultimate Nude Lipstick For Fair Skin | Charlotte Tilbury

नारंगी रंग की लिपस्टिक

2014 Was the Year of Matching Lips and Dresses | Daily Makeover by Megan

नारंगी कलर पसंद करने वाली महिलाओं पर सूर्य का प्रभाव रहता है। ऐसी महिलाएं अपने अधिकार के साथ कभी समझौता नहीं करती हैं। आप इनका मूड ना हो तो इनके साथ झिंगालाला नहीं कर सकते हैं और जब इनका मूड झिंगालाला का बन जाए तो आप मना भी नहीं कर सकते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *