Connect with us

टैकनोलजी

लॉन्चिंग से पहले Mi Laptop Air की दिखी झलक, जल्द भारत में होगा पेश

Published

on

नई दिल्ली: कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) है। इस बीच सभी कंपनियां घर से ही काम कर रही है ताकि काम में किसी तरह की रुकावट न आए। इस बीच शाओमी इंडिया ( Xiaomi India ) के हेड मनु कुमार जैन ( Manu Kumar Jain ) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने कर्मचारियों से बात की और इसकी एक फोटो भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी साझा किया है। इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें एमआई लैपटॉप एयर ( Mi Laptop Air ) भी देखने को मिली है, जिसके जरिए वो कर्मचारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे।

Mi Laptop Air के स्पेसिफिकेशन्स

Laptop को लेकर मनु कुमार जैन या कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन अक्सर देखने को मिलता है कि किसी भी डिवाइस के लॉन्चिंग से पहले मनु कुमार जैन उसे इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये कंपनी का पहला Mi Laptop Air हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी Mi Laptop Air को दो साइज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इसमें पहला वेरिएंट 12.4 इंच और दूसरा वेरिएंट 13.3 इंच के साइज में हो सकता है। इन दोनों वेरिएंट में इंटिग्रेटेड ग्राफिक्स कार्ड दिया जाएगा है।

Snapdragon 665 SoC और 5000mAh Battery के साथ Oppo A72 लॉन्च

Mi Laptop Air की लॉन्चिंग डेट

फिलहाल लैपटॉप के अन्य फीचर्स और कीमत को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है। मनु कुमार जैन के ट्वीट में इस लैपटॉप की स्क्रीन नॉर्मल नजर आ रही है। बता दें कि कंपनी की ओर से भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस लैपटॉप को लॉकडाउन के बाद जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *