Connect with us

टैकनोलजी

लॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy A51 5G स्मार्टफोन के फीचर्स का हुआ खुलासा

Published

on

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A51 को जल्द ही 5G वेरिएंट को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन से जुड़ी कई जानकारी इन दिनों सामने आ रही है, तो वहीं अब इस हैंडसेट को वेबसाइट Geekbench पर देखा गया है, जहां फोन के Wi-Fi को लिस्ट किया गया है, जिससे पता चला है कि ये Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac स्टैंडर्ड और 2.4GHz व 5GHz की फ्रिक्वेंसी को सपोर्ट करेगा। इसे मॉडल नंबर SM-A516N के नाम से है।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy A51 5G वेरिएंट के रियर में L शेप वाला क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में सेंट्रली अलाइंड पंच-होल सेल्फी कैमरा और Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्पीड के लिए कंपनी फोन में Exynos 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगी जो 5G मॉडम को सपोर्ट करता है। साथ ही फोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर रन कर सकता है। बता दें कि इस फोन के 4जी वेरिएंट को इस साल के शुरुआत में भारत में उतारा गया है।

JIO के 251 रुपये वाले प्लान में मिलेगा 102GB डाटा, जानें अन्य बेनिफिट्स

Samsung Galaxy A51 4G Specifications

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2400 पिक्सल) है और इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल है और एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर रन करता है। पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Galaxy A51 को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

Samsung Galaxy A51 Camera

फोटोग्राफी के लिए रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा व चौथा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं और स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.