Connect with us

विशेष

लड़की को कैद कर जबरन करवाना चाहा धर्म परिवर्तन, लड़की न मानी तो किया ये घिनोना काम

Published

on

आजकल प्यार भगवान नहीं बल्कि एक जेहाद का रूप धारण करता जा रहा है. एक समय में लोग प्यार की ख़ुशी के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार रहते थे. जबकि, अब समय बदल चुका है. अब लोग प्यार को पूजने की जगह दु रूपयोग करने लग गये हैं. आये दिन प्यार को लेकर कोई ना कोई ख़बर सुर्ख़ियों में रहती है. आज कल प्यार को लोग फायदा उठाने का एक जरिया बना चुके हैं. अब लोग दीमक की तरह प्यार की जड़ों को खोखला कर रहे हैं. आये दिन प्रेमी कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिसको सुन हमारी बोलती बंद हो जाती है. कभी कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका का एम्एम्एस बना देता है तो कभी कोई प्रेमी जबरदस्ती अपना प्यार पाने के लिए शर्म की सारी हदें पार कर देता है. आज हम आपके लिए एक अजीबो गरीब घटना लेकर आये हैं. जिसमे इंसानियत के मसीहा बने एक डॉक्टर ने प्यार में ऐसा कदम उठाया जिसको पढ कर आपके पांव के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी. चलिए आपका ज्यादा समय न गवांते हुए जानते हैं आखिर पूरी ख़बर क्या है…

डॉक्टर का था ऑपरेशन हेड के साथ अफेयर

ख़बर के अनुसार ये मामला है कोल्कता का. जहाँ एक डॉक्टर का अपनी ही ऑपरेशन हेड के साथ काफी समय से चक्कर चल रहा था. एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर मिर्जा रफीक वर्तमान में बीएम बिड़ला अस्पताल कोलकाता में कार्यरत है और इनकी ऑपरेशन हेड का नाम चयनिका कुमारी था. आपको ये जान कर हैरानी होगी कि इस डॉक्टर ने गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा किया जिसको सोचना भी हमारे लिए पाप है. मिली जानकारी के अनुसार चयनिका कुमारी एक मॉडर्न और खुले विचारों की लड़की थी.

चयनिका के अनुसार प्यार धरम और जात पात का मोहताज़ नहीं था. अगर किसी इंसान को उसके धरम से हट कर प्यार हो जाये तो उसके माँ बाप को इसके लिए कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए, ऐसा चयनिका का मानना था. शायद उसकी यही सोच डॉक्टर रफीक को पसंद नहीं आई और उन्होंने ऐसा किया जिसका चयनिका ने कभी सोचा भी न था.

धर्म ना बदलने पर कर दी ह त्या

चयनिका की सोच शायद डॉक्टर रफीक को चुभ रही थी. इसलिए एक साज़िश के तहत रफीक ने उसको होटल में बुलाया. वहां उसने लगभग तीन दिन तक चयनिका को उसका धर्म बदलने पर जोर दिया. जब चयनिका ने डॉक्टर रफीक की बात को मानने से इनकार कर दिया तो गु स्से में रफीक ने उसको मौत के घाट उतार दिया.

मिली जानकारी के अनुसार इस शुक्रवार को रफीक ने चयनिका को मुस्लिम बनने पर जोर दिया. और कहा कि अगर वह अपना धरम बदल लेगी तो दोनों की शादी हो जाएगी. रफीक ने लाख कोशिश की कि चयनिका मुस्लिम बन जाये. लेकिन चयनिका ने हर बार ना बोल दिया. जिसके बाद गुस्से में रफीक ने चयनिका का ग ला दबा कर उसको मा र डाला. केवल यही नहीं बल्कि, उसने होटल की कमरा नंबर 201 में ही उसको मा र  कर उसकी ला श को सूटकेस में डाल कर रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया. फ़िलहाल डॉक्टर रफीक को पुलिस ने गि रफ्तार कर लिया है और मामले की करवाई शुरू कर दी है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.