Connect with us

ऑटोमोबाइल

विराट कोहली की सबसे पुरानी ऑडी R8 की क्या हालत हो गयी है देखिए अब अंदर की तस्वीरें

Published

on

हमारे भारतीय क्रिकेट समूह के कमांडर विराट कोहली वाहनों के साथ आसक्त हैं और उनका संचय आपके स्वाद और फैसलों पर आपकी निगाह बनाएगा। उन व्यक्तियों के लिए जो उसके स्वाद के बारे में उत्सुक हैं, मुझे आपके साथ साझा करना चाहिए कि वह अतिरिक्त रूप से भारत में ऑडी के ब्रांड मंत्री हैं और उनके कारपोर्ट में इन ऑटो का संचय है।

उनके और उनके 4 रिंग्स ऑडी वाहनों का पुराना संबंध है और उनके सबसे पंक्चुअल गेम वाहन में से एक उन्होंने दावा किया था कि एक सफेद ऑडी R8 था। वह अविश्वसनीय रूप से वाहनों से जुड़ा हुआ है और नियमित रूप से शहर में एक समान वाहन चलाने से पहले मनाया गया था।

Audi R8 2

माना जाता है कि सभी चीजें, वर्तमान में उनके वाहन की स्थिति बस चकरा देने वाली है। यह वर्तमान में अवशेषों से भरी एक घायल स्थिति में है और हम उसके पुराने वाहन की इस स्थिति को देखकर चकित हैं। उनकी पुरानी ऑडी आर 8 की छवि न केवल एक सभ्य स्थिति में है। छान – बीन करना:

Kohli Audi R8 2

जैसा कि रिपोर्टों से संकेत मिलता है, यह एक साल से अधिक समय से इस स्थिति में है और यह चुनना कठिन है कि यह अब उपयोगी है या नहीं। इतिहास अभी तक अस्पष्ट है, जो भी इसका इतिहास हो या इसकी स्थिति के पीछे का उद्देश्य हो, हम आर 8 जैसे वाहन को भारी हालत में पड़े हुए देखने की स्थिति से निराश हैं।

Image result for virat kohli audi r8

जैसा कि ऊपर और विराट कोहली से पहले उल्लेख किया गया था, आमतौर पर मुख्य निवास में अपने सबसे प्रिय वाहन के आसपास ड्राइविंग करते हुए देखा गया था। निम्नलिखित भारतीय प्रमुख की एक और छवि है जो अपने पूर्व दिनों के बीच अपने वाहन के साथ चार्ज प्राप्त कर रहा है।

Image result for virat kohli audi r8

वाहन अब मुंबई के पुलिस स्टेशन में है। तथ्य के रूप में, कोहली ने 2016 में एक व्यापारी के माध्यम से अपने 2012 मॉडल सफेद ऑडी आर 8 वी 10 को बेच दिया और निश्चित रूप से वाहन की दयनीय स्थिति कोहली को वाहन पर सहिष्णु महसूस नहीं करने की तुलना में अधिक संभावना थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *