Connect with us

दुनिया

वैज्ञानिकों के अनुसार ‘She has the PERFECT FIGURE on this Planet’ और वे बिल्कुल सही हैं ‘

Published

on

पुराने समय से यह माना जाता है कि सुंदरता देखने वाले की आंखों में होती है। हालांकि, विज्ञान का मानना ​​है कि अभिनेत्री, मॉडल और टीवी प्रस्तोता केली ब्रूक अभी भी दुनिया में सबसे आदर्श व्यक्ति हैं।

 शोधकर्ताओं ने कई साल पहले के अपने आंकड़ों की फिर से पुष्टि की है और निष्कर्ष निकाला है कि केन लास लगभग हर संभव तरीके से आदर्श है। वैज्ञानिकों के अनुसार, केली ब्रूक के पास दुनिया का सबसे परफेक्ट बॉडी है।

शोधकर्ताओं के मुताबिक, ब्रुक को पूरी दुनिया में परफेक्ट फिगर मिला है। इसलिए, जबकि फैशन उद्योग आपको यह मानने के लिए मजबूर कर सकता है

कि आदर्श महिला शरीर का आकार 36-24-36 है, वैज्ञानिकों ने गणना और अनुसंधान का अपना हिस्सा किया है और निष्कर्ष निकाला है

कि महिलाओं का सही आंकड़ा आकार 38-24 है -35, यानी स्तन-कमर-कूल्हे का माप। और अगर आप सोच रहे हैं कि इस आकृति वाली महिला कैसी दिखेगी, तो इंग्लैंड की 34 वर्षीय मॉडल केली ब्रुक का जवाब है!

केली ब्रूक और उनके पेशेवर जीवन के बारे में:

केली ब्रूक को आधिकारिक तौर पर वर्ष 2016 में सबसे आदर्श व्यक्ति के साथ दुनिया की सबसे सुंदर लड़की घोषित किया गया था।

शोधकर्ताओं के अनुसार, केली में वे सभी खूबियां हैं, जो आदर्श आकृति के साथ उन्हें दुनिया की सबसे आदर्श महिला कहने के लिए आवश्यक हैं!

खुद औरत को देखो! उसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक है। उसकी ऊँचाई 1.68 मीटर और माप 99-63-91 है। यह सही आंकड़े के उचित आंकड़े हैं। एक बार जब आप उसे देखते हैं और उसकी सुंदरता को निहारना शुरू करते हैं,

तो इस तथ्य को ठुकराना मुश्किल है कि वह शायद सभी में सबसे सुंदर है। क्या वह बिल्कुल तेजस्वी और भव्य नहीं है? यह मानना ​​आपके लिए कठिन होगा, लेकिन शोधकर्ताओं द्वारा किए गए अध्ययनों का दावा है कि यह महिला पूरी तरह से प्राकृतिक है और वैज्ञानिक रूप से परिपूर्ण है!

वह बीस साल से सबसे से क्सी महिला की सूची में भी है! वर्ष 2005 में, उन्हें एफएचएम पत्रिका की ‘दुनिया की सौ सबसे से क्सी महिलाओं’ की सूची में पहला स्थान मिला।

वर्ष 2009 में, वह 34 वें स्थान पर था पर होना वें स्थिति और 67 वें उसे से क्सी आंकड़ा और सुंदर चेहरे की वजह से साल 2010 में, वह तुरंत कई युवाओं के दिल जीता।

केली 16 साल की छोटी उम्र से मॉडलिंग उद्योग में हैं। इस मॉडल को इस क्षेत्र में लगातार अग्रणी रहने के लिए 21 साल हो गए हैं। 

अपनी माँ के कहने पर एक सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के बाद उनका मॉडलिंग करियर शुरू हुआ। वह तब खिताब जीतने में सक्षम नहीं थी, लेकिन यह सुनिश्चित था कि उसके लिए सफलता के कई द्वार खुले।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *