fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

वो गलती जिसने शक्ति कपूर का बना बनाया नाम और करियर सब बिगाड़ दिया…आज तक शर्मिंदा होते हैं परिवार वाले

Published

on

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का नाम सुनते ही दिमाग में ‘भगवान के लिए मुझे छोड़ दो’ डायलॉग याद आता है। एक निहायती बदमाश और खून जलाने वाले विलेन के तौर पर शक्ति कपूर ने खूब नाम कमाया। उनकी पहचान उनके ये ‘बैड बॉय’ वाले रोल बन चुके थे।

शक्ति ने कॉमेडी भी की लेकिन उनके ‘आऊ लोलिता’ की फैन फॉलोइंग ज्यादा थी। फैन फॉलोइंग क्या शक्ति का टेरर कहिए। शक्ति कपूर अपना जन्मदिन 3 सितंबर को मनाते हैं। 700 से ज्यादा फिल्में कर चुके शक्ति कपूर असल जिंदगी में भी उस वक्त विलेन बन गए जब उन्हें एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान रंगे हाथों पकड़ा गया।

Image result for शक्ति कपूर

स्टिंग में शक्ति कपूर लड़कियों को फिल्मों में रोल देने के बहाने उनसे कई तरह के डिमांड्स कर रहे थे। साल 2005 में एक न्यूज चैनल ने स्टिंग का वीडियो जारी किया। जिसमें शक्ति कपूर एक लड़की से टीवी शो में रोल के बदले सेक्शुअली एडवांटेज लेने की कोशिश करते हुए कैमरे में कैद हुए थे। यही नहीं शक्ति कपूर उस लड़की से कहते हुए पाए गए थे कि इंडस्ट्री में तो ऐसा होता ही आया है। आज जितनी भी बड़ी एक्ट्रेसेस ऊंचाईयों तक पहुंची हैं वो सभी ऐसे फेवर देने के बाद ही वहां तक पहुंची हैं।

Image result for शक्ति कपूर

शक्ति कपूर के इस स्टिंग से इंडस्ट्री के लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी और फिल्मों में काम करने पर ही बैन लगा दिया था। फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया की तरफ से यश चोपड़ा, सुभाष घई और अमित खन्ना ने मिलकर ये फैसला लिया था। सुभाष घई ने कहा था कि एक आदमी की वजह से पूरी इंडस्ट्री बदनाम होती है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *