fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

वक़्त के साथ इतना बदल गई ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख आ जायेगा आपको तरस

Published

on

बॉलीवुड में एक समय अपनी बो ल्ड अदाओं से बड़े परदे पर आग लगा देने वाली कई एक्ट्रेस कब बॉलीवुड से गायब हो जाती है पता ही नहीं चलता. इतिहास में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने अचानक फ़िल्मी परदे को अलविदा कह दिया और देखते देखते वे इतना बदल गई की उन्हें लोग पहचान भी नहीं पायें. आज हम आपसे ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है जो एक समय बॉलीवुड पर राज किया करती थी. लेकिन आज ये इतना बदल चुकी है की इन्हें आप पहचान भी नहीं पाएंगे.

1. अनु अग्रवाल


1990 में रिलीज़ हुई फिल्म आशिकी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाये थे. प्रेमियों के लिए इस फिल्म के मायने कुछ अलग ही स्टार के थे. यह फिल्म आज भी सबको याद है लेकिन इस फिल्म की एक्ट्रेस को लोग अब भूल चुके है. एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने इस फिल्म में लीड रोल किया था. जो उस समय करोड़ों लोगों को दीवाना बना चुकी थी.  लेकिन समय ने उनके साथ ऐसी करवट ली कि उनकी हालत कुछ ऐसी हो गई. दरअसल साल 1999 में उनका एक एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद जिसका असर उनके दिमाग पर पड़ा और वे कई सालों तक एक संस्थान में थीं उनका इलाज हो रहा था. बाद में वे ठीक तो हुईं लेकिन वे चीजें भूल जाती हैं और आज वे कुछ ऐसी दिखती हैं.

2. मिनाक्षी शषाद्री


90 के दशक में दामिनी, घायल, घा तक, आदमी है खिलौना जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली मिनाक्षी का हाल आज ऐसा हो गया है. इनकी फिल्म दामिनी इतनी बड़ी हिट थी कि लोग आज भी इऩ्हें दामिनी नाम से ही जानते हैं. इऩका चेहरा और इनकी स्माइल के ऋषि कपूर खुद दीवाने थे और इनके साथ मिनाक्षी ने कई फिल्मों में काम किया है. मीनाक्षी फिल्मो में काम करते करते अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई थी और अमेरिका में रहने लगी थी. लेकिन ये कुछ समय पहले इंडिया वापस लौट आई है. इन्होने एक फिल्म डायरेक्टर से चोरी छिपे शादी कर ली थी. जिसके बाद ये फिल्मो में नजर नहीं आई.

3. ममता कुलकर्णी


फिल्म करण-अर्जुन में सलमान खान के साथ इश्क लड़ाने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी आज बिल्कुल अलग नजर आने लगी है. फिल्मो में काम नहीं मिला तो ममता ने अंडरवर्ल्ड का दामन थाम लिया. इन पर ड्रग्स तस्करी जैसे गंभीर आरोप लग चुके है. बहुत सालों तक तो उनका अता-पता भी नहीं था लेकिन कुछ समय बाद वे विदेश में मिली वो भी साध्वी के रूप में.  इनके पति को ड्र ग्स तस्करी के आ रोप में गि रफ्तार किया जा चूका है.

4. संदली सिन्हा

फिल्म तुम बिन में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली संदली सिन्हा ने अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में काम किया है. इस फिल्म में इनके काम को बहुत लोगों ने पसंद भी किया लेकिन इसके बाद इन्हें कोई काम नहीं मिला. आज ये बॉलीवुड से गायब हो चुकी है और इनका ये हाल हो चूका है.

5. उर्वशी शर्मा

उर्वशी का बॉलीवुड कैरियर फ्लॉप ही रहा. इन्होने फिल्म नकाब में काम किया था लेकिन इनको इनके काम ने कुछ खास पहचान नहीं दिलाई. उर्वशी दिखने में काफी खूबसूरत थी लेकिन फिर भी ये बॉलीवुड में एक फ्लॉप एक्ट्रेस ही रही.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *