Connect with us

मनोरंजन

शरीर के ये 2 अंग खोल देते हैं महिलाओं के सारे राज, जानिए

Published

on

हम सभी जानते है की हमारे शरीर में बहुत से ऐसे अंग है जो हमको बहुत से संकेत देते है जिनके बारे में ज्योतिष शास्त्रों में लिखा मिलता है आज हम आपको ज्योतिष के अनुसार बताये गए कुछ संकेतो के बारे में बत्ताने वाले हैं ,जिसमे हम आपको शरीर के दो अंगो के बारे में बताने वाले है तो आइये जाने की ये कौन से अंग है …

आपको बता दे की जो कुछ हम बताने वाले है वो ज्योतिष के द्वारा बताया गया है ,आज हम ऐसी विद्या का बखान करने वाले है जिसके ज्ञान से आप किसी भी औरत के बारे में अहम् जानकारी पा सकते है ,हम औरत के दो अंगो के बारे में नीचे विस्तार से बता रहे है

होंठ

Related image

शरीर का ये अंग महिलाओ के लिए बहुत बड़ा आकर्षण का केंद्र है ,बता दे की इसको देख कर आप महिला के बारे में बहुत कुछ जान सकते है ,जिन महिलाओं के होंठ डार्क और मोटे होते हैं,ऐसी औरते जल्द ही अपने पति को खो देती हैं इसके अलावा जिनके  होंठ पतले,चिकने और लाल होते हैं ऐसी महिलाये बहुत ही रोमांटिक होती है ये अपने पति पर प्यार की बरसात कर देती है ,इनके पति इनसे हमेशा ही खुश रहते है !

ठोड़ी

Image result for chin

महिलाओ के चेहरे पर ठोड़ी का एक अपना महत्व होता है इसका आकर महिलाओ की ख़ूबसूरती को और भी बढ़ता है लेकिन क्या आपको पता है की इसके द्वारा आप किसी भी महिला के बारे मे बहुत सी जानकारी ;ले सकते है बता दे की जिन महिलाओं की ठोड़ी पर डिंपल होती हैं, ऐसे महिलाएं ज्यादा भाग्यशाली होती हैं और जिनकी ठोड़ी गोल होती है ये महिलाये बहुत वफ़ा दार होती है जिनकी ठोड़ी लम्बी होती है वे सांसारिक सुखों की तरफ जल्दी आकर्षित हो जाती ऐसी महिलाओ से हमेशा ही बच कर रहना चाहिए !

गाल पर डिंपल

ऐसी महिलाएं जिनकी गाल पर डिंपल हो वह नेचर से काफी खुश मिजाज और वफादार मानी जाती है। ऐसी महिलाएं समभाव से काफी दयालु भी होती है। गाल पर डिंपल वाली महिलाएं संस्कारी सुखों की तरफ जल्दी अक्षित हो जाती हैं इसलिए उनकी गिनती चरित्रहीन महिलाओं में की जाती है।

दोस्तों आपको महिलाओं में कौन सी चीज ज्यादा आकर्षित करती है, हमें कमेंट करके दूर बताएं। पढ़कर अच्छा लगा अप्लाई करें अपने मित्रों के साथ शेयर करें और इस इतना कि रोजाना पोर्ट पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *