fbpx
Connect with us

विशेष

शर्मनाक! कलयुगी मां ने घर में युवक को बुलाकर कराया नाबालिग बेटी का ब लात्कार

Published

on

हाल ही में जुर्म का मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। यहां पर ऐसा कुछ हुआ है कि जिसके बारे में जानकर आपको रिश्तों पर से विश्वास उठ जाएगा। हैरान  कर देने वाली बात है कि यहां पर कलयुगी मां ने अपने पहचान के युवक को घर बुलाकर अपनी नाबालिग बेटी का रे प करवाया।

इतना ही नहीं जब बेटी ने विरोध किया तो युवक के साथ मिलकर बेटी के साथ मा रपीट की। जब अवाज सुनकर आस पास के लोग घर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया।  गांव के मुखिया ने किशोरी की मां और दु ष्कर्म करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गांव में ही रहने वाली किशोरी रिवार को दोपहर में करीब तीन बदे घर पर ही थी। इसी दौरान मां का दोस्त संभल घर पहुंच गया।। युवक कमरे में जाकर बैठा तो कुछ ही देर में मां किशोरी को भी उसी कमरे में ले गई जहां युवक बैठा था।शर्मनाक! 3000 दिनों तक बाप और भाई मिलकर करते रहें रेप, खुद मां ने करवाया 8 बार अबॉर्शनकिशोरी का कहना है कि इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती कमरे में बैठा युवक उस पर टूट पड़ा और मां भी उसका सहयोग करने लगी। मां और युवक ने डरा-धमकाकर किशोरी के कपड़े उतरवा लिये।

किशोरी ने शोर मचाया तो युवक और मां ने किशोरी के साथ मा रपीट की। इसके बाद युवक ने तमंचा निकालकर किशोरी को डराया धमकाया और फिर उसके साथ दु ष्कर्म किया। शोर सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो आरोपी युवक तमंचा लहराते हुए कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *