Connect with us

विशेष

शर्मना क वारदा त: बॉस कार में करता रहा दुष्क र्म, ड्राइवर चलाता रहा गाड़ी

Published

on

ग्वाल‍ियर। आज देश इतने आगे निकल चूका हाउ उसके बाद भी लोगों की सोंच इतनी छोटी है। बता दें कि आज हर फिल्ड में काम करती है।

लेकिन बात करें महिलाओं की सेफ्टी की तो वो कही भी सेफ नहीं है कभी शादी का झांसा देकर तो कभी नौकरी के नाम पर महिलाओं को ह वस का शि कार बनाया जा रहा है। दरअसल एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। बताना लाजमी है कि चली कर में महिला के साथ दुष्क र्म जैसी घिनौ नी वारदा त को अंजाम दिया गया है।

एक मह‍िला ने स नसनीखेज आरो प लगाया है। एक शख्स ने उससे फैक्टरी में काम कराने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बैठाया और फ‍िर चलती कार में रे प क‍िया। उसके बाद होटल में ले जाकर भी रे प क‍िया। ग्वाल‍ियर ज‍िले के ग्राम कुलैथ की महिला के साथ दुष्क र्म हुआ है।

Man raping minor daughter after death of his wife

वहीं,महिला ने एक व्यक्ति पर दुष्क र्म और कार ड्राइवर पर सहयोग करने का आरो प लगाया है। मह‍िला ने बताया क‍ि रामबाबू गुर्जर फैक्टरी में काम कराने के बहाने ग्वालियर में च‍िड़‍ियाघर के सामने से अपनी टवेरा गाड़ी में ले गया और फ‍िर चलती गाड़ी में रे प क‍िया।

इस दौरान ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा और माल‍िक रे प करता रहा। उसके बाद होटल में ले जाकर ज बरदस्ती की गई। महिला ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की तो पुल‍िस ए क्शन में आ गई। पुलिस ने आ रोपी रामबाबू गुर्जर और उसके ड्राइवर को गिरफ्ता र कर लिया है।

डीएसपी क्राइ म ब्रांच व‍िजय भदौरिया ने बताया क‍ि एक मह‍िला ने सोमवार को र‍िपोर्ट दर्ज कराई है क‍ि उसके साथ कार में रे प क‍िया और फ‍िर होटल में उसके साथ ब लात्कार हुआ। मह‍िला की श‍िका यत पर मामला दर्ज कर आ रोप‍ियों को ग‍िर फ्तार कर ल‍िया है

Continue Reading
Advertisement