Connect with us

जुर्म

शर्मनाक: शादीशुदा महिला के साथ मामा ने बनाया शारीरिक संबंध, फिर वायरल किया वीडियो, जानें पूरा मामला

Published

on

बिहार के सीवान जिले जिले के एमएच नगर थाना के पतिवाव गांव से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक शादीशुदा महिला ने अपने मामा के ऊपर शारीरिक संबंध स्थापित उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देने का आ रोप लगाया है। महिला ने आ रोप लगाया है कि उसका पति बाहर रहता है, जिसका फायदा उसके मामा ने उठाया।

फिर शर्मसार हुई धार्मिक नगरी, 6 साल की मासूम बच्‍ची से 15 साल के लड़के ने किया रेप | Uttar Pradesh: 6 year old girl raped by 15 year old boy in Vindhyachal - Hindi Oneindia

बताया जा रहा है की पीड़ित महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसका पति बाहर रहता था। पति के बाहर जाने के बाद महिला और उसके मामा सत्येंद्र सिंह के बीच शारीरिक संबंध बन गया। दोनों तकरीबन एक साल से शारीरिक संबंध बनते रहे। महिला का आ रोप है कि आ पी मामा सत्येंद्र सिंह उसे वीडियो कॉलिंग कर गंदी-गंदी बात करता था।

दोनों के बीच शारीरिक संबंध का वीडियो उसके मामा ने मोबाइल में कैद कर लिया था। उसी वीडियो के आधार पर मामा ने महिला को ब्लैकमेल भी किया और कई बार धमकी भी दी। इधर, पीडित महिला के पति को इन सभी बातों की जानकारी हुई तो उसने अब अपनी पत्नी को घर में रखने से साफ इंकार कर दिया। बताया जाता है कि महिला के चार बच्चे भी हैं।

livehindustansamachar.com - बीना में राई नृत्य करने आई युवती से सामूहिक दुष्कर्म -

पति द्वारा घर से निकाले जाने और मामा की करतूत को लेकर उसने पुलिस से भी कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया। पीडित महिला अब इंसाफ के लिए थाने का चक्कर काट रही है। महिला का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

Source Lokmat news

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *