Connect with us

विशेष

शर्मशार घटना: दरिंदा पति कमरे में लड़की का कर रहा था रे प, बाहर रखवाली करती रही पत्नी

Published

on

रामपुर के गंज कोतवाली क्षेत्र में किशोरी के साथ पड़ोसी ने दु ष्कर्म किया। घटना में उसकी पत्नी ने भी पति का साथ दिया। किशोरी ने रो रोकर अपने माता-पिता को घटना के बारे में जानकारी दी, तो उनके हो श उड़ गए। उसकी मां थाने पहुंच गई और तहरीर दी। पुलिस ने पति पत्नी के खिलाफ मु कदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला गंज कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले का है। 14 वर्षीय किशोरी अपनी मां के साथ होली वाले दिन पड़ोसी के घर गई थी। उसके पड़ोसी और उसके पिता की गहरी दोस्ती थी। जब वह अपनी मां के साथ चलने को तैयार हुई तो पड़ोसी ने यह कहते हुए रोक लिया कि वह बाद में आ जाएगी।

मां अपनी बेटी को छोड़कर चली गई। उसके जाने के बाद पड़ोसी की पत्नी ने किशोरी को एक कमरे में अपने पति के साथ बंद कर दिया, जहां उसके पति ने किशोरी के साथ दु ष्कर्म किया।

बाद में किशोरी बाहर आई तो उसे ड राया ध मकाया और चुप रहने के लिए कहा। दो दिन बाद किशोरी ने रोते हुए अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद किशोरी की मां थाने आ गईं। उन्होंने पुलिस को पूरे घ टनाक्रम के बारे में बताया।

किशोरी की मां ने आ रोपी पति-पत्नी के खिलाफ तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने यमन खां एवं उसकी पत्नी रूमाना बेगम के खिलाफ दु ष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। गंज इंस्पेक्टर रामवीर सिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आ रोपियों को गिर फ्तार कर लिया जाएगा

Continue Reading
Advertisement