Connect with us

विशेष

‘शादी करा दो, नहीं तो दे दूंगा जान’, प्रेमिका को पाने प्रेमी ने 12 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़ किया हाईवोल्टेज ड्रामा- देखे विडियो

Published

on

बिहार के सुपौल में प्रेमिका को पाने प्रेमी ने शोले फिल्म का रील नहीं, रियल रोल किया है. इस शख्स ने उस मशहूर फिल्म को अपनी जिंदगी में उतार दिया. फिल्म शोले में बसंती के प्यार में जिस तरह वीरू ने पानी टंकी पर चढ़ कर आत्महत्या करने की बात कही थी, ठीक उसी तरह फिल्मी अंदाज में एक युवक पानी टंकी पर चढ़कर रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया

मामला निर्मली अनुमंडल मुख्यालय का है जहां शुक्रवार की रात 8 बजे एक युवक, प्रेमिका से शादी कराने की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगा. प्रशासन शादी कराने का आश्वासन देकर नीचे उतरने का गुहार लगाता रहा. युवक कभी लड़की को सामने लाने तो कभी लड़की के पिता को सामने लाकर आश्वासन दिलाने की बात कहता रहा. इस तरह रात से सुबह हो गई. लोगों की भारी भीड़ जमा रही. फायर बिग्रेड की गाड़ी बुलाई गई मगर युवक नहीं उतरा.

बताया जा रहा है कि प्रेमी युवक प्रशांत कुमार का मधुबनी जिले के लौकही थाना की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है. लड़का और लड़की दोनों शादी के लिए राजी हैं लेकिन लड़की के पिता तैयार नहीं थे. थक-हार कर प्रशांत ने फिल्म शोले के वीरू का रास्ता अपनाया.

 फ‍िल्म 'शोले' के अंदाज में 12 घंटे तक प्रेमी ने क‍िया ड्रामा, कहा- शादी करा दो, नहीं तो दे दूंगा जान

शुक्रवार की रात वह सुपौल जिले के निर्मली अनुमंडल के अस्पताल के पास बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया. ऊपर चढ़ने से पहले प्रशांत ने एक सुसाइड नोट भी लिखकर नीचे छोड़ दिया. इसी खत से उसके प्रेम प्रसंग में टंकी पर चढ़ने का खुलासा हुआ.

 फ‍िल्म 'शोले' के अंदाज में 12 घंटे तक प्रेमी ने क‍िया ड्रामा, कहा- शादी करा दो, नहीं तो दे दूंगा जान

सूचना के बाद वहां पहुंची पुलिस उससे बार-बार नीचे उतरने का आग्रह करती रही लेकिन प्रशांत इस बात पर अड़ा रहा कि जब तक लड़की को यहां बुलाकर उसकी शादी नहीं करा दी जाती है, तब तक वह टंकी से नीचे नहीं उतरेगा. इधर रात से सुबह हो गयी मगर वो टंकी पर बैठा रहा. वहीं, जिला प्रशासन ने बड़ी मशक्कत के बाद उसे सुबह 8 बजे पानी टंकी से नीचे उतारा.

 फ‍िल्म 'शोले' के अंदाज में 12 घंटे तक प्रेमी ने क‍िया ड्रामा, कहा- शादी करा दो, नहीं तो दे दूंगा जान

Continue Reading
Advertisement