fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्‍थी, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

Published

on

भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ से बड़े पर्दे पर डेब्‍यू करने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्‍थी ने शादी कर ली है. जी हां, यह खबर बिलकुल सच है. आकांक्षा ने बिजनेसमैन विवेक कुमार के साथ बीते दिनों में लखनऊ में शादी की है. आकांक्षा और विवेक की शादी बेहद सादगी से संपन्‍न हुई, जिसमें सिर्फ उनके परिवार वाले ही शामिल हुए. शादी में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से किसी को निमंत्रण नहीं था, लेकिन जल्‍द ही आकांक्षा अपनी शादी की पार्टी मुंबई में आयोजित करने वाली हैं. वहीं, शादी की खबर मिलने के बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सभी कलाकारों ने उन्‍हें बहुत सारी बधाइयां व शुभकामनाएं दी. बता दें, आकांक्षा ने अपनी भोजपुरी में अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ की थी और अब वे जल्‍द ही पवन सिंह के साथ फिल्‍म ‘जय हिंद’ में भी नजर आने वाली हैं. आकांक्षा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शादी पर क्या कहना है आकांक्षा का

Akanksha Awasthi

शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं आकांक्षा अवस्‍थी ने ढेर सारी बातें शेयर कीं और बताया कि विवेक की सिंपल लाइफ स्‍टाइल उन्‍हें बेहद पंसद थी. इस बीच परिवार वालों की रजामंदी के बाद दोनों ने जीवन भर एक दूसरे के साथ चलने फैसला किया और परिणय सूत्र में बंध गए.

इसलिए बिजनेसमैन से रचाई शादी

Akanksha Awasthi
आकांक्षा ने कहा कि विवेक के साथ जब से रिलेशनशिप में हूं, तब से मुझे नार्मल जिंदगी वाली ढेर सारी छोटी-छोटी खुशियां मिलती है. यह मुझे बेहद पसंद है. अगर मैं सेम फील्‍ड में किसी से शादी करती तो वहां मुझसे फील्‍ड के हिसाब से एक्‍सेप्‍टेशन होता, जो हमारी जिंदगी को टफ करता. इसलिए मैंने दूसरे फील्‍ड से आने वाले विवेक से शादी की, जिनके साथ मेरी अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी है.

क्या कहा आकांक्षा के पित विवेक ने

Akanksha Awasthi

वहीं, विवेक ने भी आकांक्षा की जमकर तारीफ की और कहा कि मुझे अपनी लाइफ में लाइफ पार्टनर की जरूरत थी, सर्वेंट की नहीं. इसलिए मैं चाहता था कि मेरी बेटर हाफ जिंदगी को जीने वाली हो और हमारे बीच एक बेहतर अंडस्‍टेडिंग हो, ताकि हम दोनों एक दूसरे का सपोर्ट सिस्‍टम बन सकें. ये सब आकांक्षा में है, इसलिए हमने शादी कर ली.

सबका सम्‍मान करती हैं आकांक्षा

Akanksha Awasthi
विवेक ने ने कहा कि आकांक्षा बेहद रिस्‍पेक्‍टफुल वीमेन हैं. सबका सम्‍मान करती हैं.

पति से लेंगी रेंज रोवर

Akanksha Awasthi

वहीं, आकांक्षा अवस्‍थी और विवेक कुमार ने अपने हनीमून को लेकर कहा कि जब तक वे अपनी होम प्रोडक्‍शन की एक प्रोजेक्‍ट पूरा नहीं कर लेते तब तक वे हनीमनू को नहीं जाएंगे. आकांक्षा ने तो अपने होम प्रोडक्‍शन की फीस में तो विवेक से रेंज रोवर का करारा भी करवा लिया है.

video of the day

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *