Connect with us

फोटो

शारारिक संबंध बनाने की शर्त पर मिला काम का ऑफर, यह अभिनेत्रियां हुई हैं

Published

on

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने आज अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है, लेकिन कभी-न-कभी उन्हें अपने करियर में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शि कार होना पड़ा।

अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच की घटना को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया गया है और उनके द्वारा अपने अनुभव भी साझा किए गए हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा।

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

radhika apte

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी वे अपनी विशेष पहचान बना चुकी हैं राधिका आप्ते को आज बॉलीवुड में हर कोई जानता है। वर्ष 2018 में अक्षय कुमार के साथ उन्हें फिल्म पैडमैन में देखा गया। राधिका आप्टे इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें कास्टिंग काउच का शि कार होना पड़ा है। एक अभिनेता ने बॉलीवुड की एक फिल्म की पेशकश उन्हें की थी, लेकिन उन्हें इसके लिए समझौता करने के लिए कहा गया था।

 

सुरवीन चावला (Surveen Chawla)

Surveen-Chawla

बॉलीवुड की H ottest Actres s and M odel सुरवीन चावला को भी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, मगर उन्होंने साफ मना कर दिया था। हालांकि, सुरवीन ने यह भी माना कि बॉलीवुड में कभी उन्हें इस तरह के मुद्दों का सामना नहीं करना पड़ा है।

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)

Kalki Koechlin

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्की कोचलीन ने भी सार्वजनिक तौर इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि कास्टिंग काउच का उन्हें अपने करियर में सामना करना पड़ा है। पर कल्कि के मुताबिक कभी भी उन्होंने समझौता नहीं किया। अपनी प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में उन्होंने अपने लिए जगह बनाई।

टिस्का चोपड़ा (Tiska Chopra)

tiska chopra bollywood actress

टिस्का चोपड़ा का नाम भी आज हर कोई जानता है, जो कि आज बोल्ल्य्वू की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, उन्होंने कई मशहूर सीरियल और वेब सीरीज में भी काम किया है। टिस्का ने खुले तौर पर वे भी इस बात को स्वीकार किया हैं कि अपने करियर में फिल्म में काम करने के लिए उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

 

एली अवराम (Elli AvrRam)

bollywood actress elli avaram

अभिनेत्री एली अवराम ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में दो निर्देशकों ने उन्हें उनके साथ सोने का संकेत दिया था। अवराम के मुताबिक बॉडी श मिंग तक का सामना उन्हें करना पड़ा था। लोग कहते थे की वे अभिनेत्री नहीं बन सकतीं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.