Connect with us

ऑटोमोबाइल

शाहरुख खान से लेकर सनी लियोन: 18 बॉलीवुड सेलेब्स, जिनके पास चौंकाने वाली महंगी कारें हैं

Published

on

बॉलीवुड शानदारता का पर्याय है, और इस दुनिया के सेलेब्स इसे शानदार तरीके से परिभाषित करते हैं। वे लक्जरी के संबंध में हर संभावना की जांच करते हैं, चाहे वह एक डिजाइनर प्रस्तुत या कलाई घड़ी हो। इसके अलावा, जब हम अपने पोषित बॉलीवुड सेलेब्स पर एक गैंडर लेते हैं, तो हम उनकी लक्जरी कारों की चर्चा कैसे नहीं कर सकते हैं? हां, वे अत्यधिक लग रहे हैं, जिससे लक्जरी कारों के साथ रहना असंभव हो गया है।

शाहरुख खान

किंग खान बहुत एक्सपेंसिव कारों के मालिक हैं। उनके पास अपनी शानदार कारों की पार्किंग के लिए मन्नत का पूरा तहखाना है। ऑडी से लेकर मर्सिडीज तक सब उनके पास है। उनकी हाल की सबसे महंगी कार बुगाटी वेरॉन है। इसका बाजार मूल्य INR 12 करोड़ के लगभग बराबर है।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के पास महंगी कारों का विशाल संग्रह है। वह आरआर घोस्ट, बेंटी कॉन्टिनेंटल, बीएमडब्ल्यू सीरीज़ 6, लैंड रोवर, रेंज रोवर और कई अन्य का मालिक है। उनकी हाल की सबसे असाधारण कार मर्सिडीज बेंज S600 है। इस कार का स्वामित्व भारत में केवल 3 लोगों के पास है। यह कार बुलेट प्रोफ है और लगभग INR 10 करोड़ है।

हृतिक रोशन

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन फेरारी मोडेना, मर्सिडीज बेंज एस क्लास, मासेराती स्पाइडर, पोर्श केयेन टर्बो और रेंज रोवर स्पोर के मालिक हैं। अपने 42 वें जन्मदिन पर उन्होंने खुद को आधी रात के नीले रंग की रोल्स रॉयस घोस्ट सीरीज़ का उपहार दिया। इसकी कीमत INR 7 करोड़ है।

संजय दत्त

उनके मुंह में पानी भरने वाले कार संग्रह में ऑडी आर 8, ऑडी क्यू 7, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, पोर्श एसयूवी और कई अन्य शामिल हैं। उनकी सबसे महंगी कार फेरारी 599 जीटीबी है जिसकी कीमत INR 5.5 करोड़ है।

अमिताभ बच्चन

बिग बी के पास कुल 25 कारें हैं जिनमें सभी महंगी और शानदार कंपनियां शामिल हैं। डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा द्वारा उनकी एमएसस्ट महंगी कार उन्हें उपहार में दी गई। उन्होंने उन्हें रोल्स रॉयस फैंटम दिया, जिसकी कीमत INR 3.5 करोड़ थी।

अक्षय कुमार

वह बिग बी के बाद रोल्स रॉयस फैंटम के दूसरे गर्वित मालिक हैं। उनकी अन्य कारों में बेंट कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर, पोर्श केयेन, रेंज रोवर वोग और कई अन्य शामिल हैं।

जॉन अब्राहम

बाइक के लिए उनका प्यार हम में से किसी से भी अनजान नहीं है। उनके पास फैंसी बाइक का बहुत बड़ा संग्रह है। उनके पास लेम्बोर्गिनी गेलार्डो भी है जो काले रंग की है। इसकी कीमत INR 3.5 करोड़ है।

रणबीर कपूर

वह रेंज रोवर और मर्सिडीज बेंज G63AMG के मालिक हैं। उन्होंने हाल ही में ऑडी आर 8 को खरीदा और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार इसे अनुकूलित किया। इसकी लागत INR 2 करोड़ है।

प्रियंका चोपड़ा

वह रोल्स रॉयस घोस्ट के मालिक होने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। वह मेरेडेज़ बेंज़ एस-क्लास, पोर्श केयेन, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ और कई अन्य चीजों पर गर्व भी करती है।

अजय देवगन

2006 में अजय Maserati Quattroporte के पहले भारतीय बने, जिनकी कीमत लगभग 2.8 करोड़ रुपये थी। वह रेंज रोवर वोग और मर्सिडीज बेंज एस-क्लास के भी मालिक हैं।

सन्नी लियोन

उनके पति डेनियल वेबर ने उन्हें मासेराटी गिफ्ट की। इसकी कीमत INR 1.5 करोड़ है। उनके पति ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू भी गिफ्ट की थी।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा को कारों का शौक है और इसलिए उन्होंने खुद को एक जगुआर XJL खरीदा है जो भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे जगुआर मॉडल में से एक है। स्टनर (इस मामले में, कार) 1.25- 1.9 करोड़ रुपये के बजट पर आती है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को इंडस्ट्री में आए हुए लगभग 5 साल हो चुके हैं और वह अपनी एक्टिंग स्किल्स की वजह से पहले से ही इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना रही हैं। वह नीले रंग की ऑडी क्यू 7 का मालिक है और यह कार 70 लाख रुपये से 81 लाख रुपये की कीमत के साथ आती है। यह पहली कार नहीं है जिसे उसने कभी स्वामित्व दिया है बल्कि यह पहली कार है जिसे उसने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा है।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने देर से अपना पहला बेशकीमती कब्जा जमाया – मर्सिडीज ML 250 जिसकी कीमत INR 45.5 लाख है। वह पहले एक मिनी कूपर का चयन करने वाली थी, फिर भी उसके पिता शक्ति कपूर ने जोर देकर कहा कि उसे एक मर्सिडीज मिलती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सुपर आलीशान ब्लैक टोन्ड मर्सिडीज बेंज ML 350 के मालिक हैं, जो INR 50 लाख से 1.02 करोड़ की कीमत पर आता है।

वरुण धवन

बहुमुखी प्रदर्शन करने वाला कलाकार अपनी सफल फिल्मों की सफलता की सवारी कर रहा है। आलिया भट्ट की तरह, उन्होंने एक नीले रंग की ऑडी क्यू 7 की भी सवारी की जिसकी कीमत लगभग 62 लाख से 88 लाख है।

अर्जुन कपूर

अर्जुन ने हाल ही में एक मर्सिडीज बेंज एमएल 350 खरीदी, जिसकी कीमत लगभग 50 लाख से 1.02 करोड़ रुपये है।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत की सफलता की कहानी एक कहानी से मिलती-जुलती है। एमएस धोनी की बायोपिक करने के लिए कहीं से भी उठने से उन्हें टिनसेल शहर में एक सम्मानजनक स्थान मिला है। अपनी सफलता की प्रशंसा करने के लिए, प्रदर्शन करने वाले कलाकार ने एक मासेराती क्वाट्रोपोर्टे खरीदा है जिसकी लागत INR 1.5 करोड़ है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.