Connect with us

बॉलीवुड

शिवांगी जोशी से तुलना पर भड़की हिना खान, सोशल मीडिया पर यूं निकाली भड़ास!

Published

on

दोस्तों टीवी जगत की पोपुलर अभिनेत्री हिना खान फिलहाल अपनी फिल्मो के डेब्यू में बिजी है लेकिन हाल ही में हिना ने सोशल मिडिया पर खुद की तुलना टीवी की अभिनेत्री शिवांगी जोशी से करने पर भड़क गई और उन्होंने ने ट्रोल को करारा जवाब दिया है। बता दे की टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ पहले अक्षरा के नाम से जाना जाता था जिसे कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान निभाती थी। लेकिन उनके शो छोड़ने के बाद, उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा के इर्द-गिर्द कहानी घूमने लगी और नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी दर्शको की पसंदीदा बन गयी। दोनों के फैंस काफी लम्बे समय से इन दोनों की तुलना कर रहे हैं जबकि दोनों अभिनेत्रियों के बीच ऑफस्क्रीन काफी अच्छा सम्बन्ध है।

बता दे की हिना खान कभी अपने लुक्स तो कभी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं, वे ट्रोलर्स को बेबाकी से जवाब देना भी बखूबी जानती हैं। हालांकि, इस बार मामला जुदा है। अब वे अपनी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा यानी शिवांगी जोशी से खुद की तुलना किए जाने पर काफी भड़क गई हैं और अपना गुस्सा निकालने के उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने हिना खान और शिवांगी जोशी के फैशन सेंस की तुलना करते हुए एक ट्वीट किया। इसमें शिवांगी जोशी के मुकाबले हिना खान के स्टाइल स्टेटमेंट को बेहतर बताया गया था। यह ट्वीट देखते ही हिना खान काफी भड़क गईं। वेबसाइट को आड़े हाथों लेते हुए हिना खान ने ट्वीट कर लिखा ‘तुलनाएं हमें कहीं लेकर नहीं जाती … दो अलग- अलग लोग, दो अलग जर्नी ..तुलना करने का कोई मतलब ही नहीं बनता। आपसे गुजारिश है कि फैन्स वॉर को बढ़ावा न दें और गलतफहमियो व नफरत की जगह प्यार फैलाएं। शिवांगी एक खूबसूरत लड़की हैं।’

हिना खान इन दिनों टीवी से दूर हैं। वे अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। बिग बॉस के बाद हिना खान को कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल में देखा गया था। लेकिन अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स की व्यस्तता के चलते हिना ने कसौटी को अलविदा कह दिया। वहीं शिवांगी जोशी ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नायरा का रोल निभा रही हैं. शो में लीप के बाद जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं ।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.