fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

शुरू हो गईं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की शादी की रस्‍में! सामने आईं पहली PHOTOS

Published

on

Deepika और Ranveer की शादी 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. इस शादी का ऐलान दोनों ही सितारों ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है. Deepika के रणबीर कपूर के साथ ब्रेक अप होने के बाद से ही ये रणवीर सिंह की लीला बन गई थी, और जैसे बाकी कलाकार अपने रिलेशन को छुपा कर फिर एक दिन शादी के बारे में बताते हैं, वैसा इन दोनों ने कुछ नहीं किया.

Deepika Ranveer Wedding Photo

ये दोनों ही कलाकार शुरू से ही मीडिया और जनता की नजरों में कपल के तौर पर दिखाई दिए. ये दोनों एक दूसरे को लेकर हमेशा मीडिया में भी हर प्रकार के जवाब देते आए हैं. और अब बारी आई है इन दोनों की शादी की तो इन्होंने अब 2018 में एक होने का फैसला भी कर लिया है. शादी के ऐलान के तुरंत बाद ही इन दोनों ने तमाम तैयारियां करनी भी शुरू कर दी है जिनमे से हम आपके लिए इनकी कुछ फोटो लेकर आए हैं जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. आइये एक नजर डालते हैं उन सभी फोटो पर:- (Deepika Ranveer Wedding Photo)

शादियों के सीजन में दीपिका रणवीर की भी होगी शादी

नई दिल्‍ली: दीपावली के बाद देशभर में शादियों का सीजन शुरू हो जाएगा. लेकिन इससे पहले ही बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. 10 दिन बाद बॉलीवुड की ‘मस्‍तानी’ Deepika और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण के यहां शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. जी हां, दीपिका पादुकोण की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं, जिसकी पहली तस्‍वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं. एक तस्‍वीर में जहां दीपिका अपने दुपट्टे के साथ कुछ करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह अपनी टीम के साथ खूबसूरत लुक में दिख रही हैं. यह रस्‍में दीपिका के बेंगलुरू वाले घर में हो रही हैं.

Deepika Ranveer Wedding

दीपिका की स्टाइलिस्ट ने शेयर की फोटो

दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट द्वारा शेयर की गई इन दो तस्‍वीरों में दीपिका ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में दिख रही हैं. उन्‍होंने एक बार फिर अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्‍यसाची का ही डिजाइनर ड्रेस पहना है. दीपिका ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं. एक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका की स्‍टालिस्‍ट ने लिखा, ‘एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण.’ वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, ‘तुम्‍हें ढ़ेर सारा प्‍यार. तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं. इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं.’

Deepika Ranveer Wedding

ये है दूल्हा दुल्हन की प्लानिंग

बता दें कि दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं. हिंदू धर्म में मान्यता है कि नंदी, भगवान शिव तक भक्तों की बात पहुंचाते हैं. ऐसे में हो सकता है कि आज यानी शादी से कुछ दिन पहल हो रहा कार्यक्रम इसी रीति से जुड़ा हो सकता है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Deepika Ranveer Wedding

इस दिन होगी दीपिका और रणवीर की शादी

बता दें कि दीपिका और रणवीर कपूर की शादी 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. इस शादी का ऐलान दोनों ही सितारों ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है. यह दोनों पिछले 6 साल से रिश्‍ते में हैं. खबर है कि यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा. हालांकि, वेडिंग कार्ड में वेन्यू के बारे में नहीं बताया गया है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *