Connect with us

बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान बेकाबू इस अभिनेता ने किया काजल अग्रवाल को जब रदस्ती किस, गा ली देकर भागी एक्ट्रेस

Published

on

काजल अग्रवाल को कौन नहीं पसंद करता है वो एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हे अब बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली. काजल अग्रवाल एक ऐसी एक्ट्रेस है जो की हिंदी और तमिल मिलकर करीब 33 से भी ज्यादा फिल्मे कर चुकी है. फिल्म ‘सिंघम’ से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था. काजल की बड़ी बहन निशा अग्रवाल भी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालमय फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि सिंघम के अलावा काजल अग्रवाल कई बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी है जो हिट रही है. अब आपको उनके एक ऐसे सीन के बारे में बताने जा रहे है जो की बेहद वायरल हो गया. और वो कुछ इस कदर वायरल हुआ है की अब तक लोग उसको देखने के लिए कई बार यूट्यूब देख चुके है. आइये जानते है उस सीन के बारे में.

कॉलेज टाइम में ही काजल का मॉडलिंग में करियर बनाने का था सपना

काजल ने सेंट एनी हाई स्कूल से पढ़ाई की. जो कि मुंबई का एक बेहतरीन स्कूल है. उसके बाद काजल ने केसी कॉलेज मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन मास मीडिया स्ट्रीम में पूरी की. उन्होंने कॉलेज टाइम में ही सोच लिया था कि मॉडलिंग में करियर बनाना है. ऐसे में उन्होंने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी थीं. फाइनल ईयर तक पहुंचते-पहुंचते काजल ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी.

बॉलीवुड में फिल्म ‘क्यों! हो गया ना से किया था डेब्यू

उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से डेब्यू किया था. फिल्म में वो दीया मिर्जा की सहेली के किरदार में थीं जो काफी छोटा रोल था.

इस फिल्म से किया साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू

इसके बाद उन्होंने निर्देशक तेजा की फिल्म ‘लक्ष्मी कलयाणम’ के जरिए कल्याण राम के अपोजिट तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

कई विवादों से जुडी रह चुकी है काजल

काजल अग्रवाल के साथ कई विवाद भी जुड़े रहे. 2014 में एफचएम मैगजीन के लिए उनकी एक टॉपलेस फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गई. हालांकि काजल के अनुसार उन्होंने ऐसा कोई फोटोशूट कराया ही नहीं. उनका कहना था कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

आपको बता दे की काजल अग्रवाल सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है लाखो लोग इस बात को जानते है की वो लगातार अपने फैंस को सोशल मिडिया के माधयम से जुड़ती रहती है. जिस से उनकी फैन फोल्लोविंग भी ज्यादा हो गयी है.

इस फिल्म में काजल ने दिया था लिपलॉक सीन

बॉलीवुड फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ में काजल और रणदीप हुड्डा का लिपलॉक सीन था।

काजल को इस सीन के बारे में पहले से नही था पता

खबरों की मानें तो इस सीन के बारे में काजल को पहले से पता नहीं था और रणदीप हुड्डा ने उन्हें अचानक किस कर लिया था.

नाराज हुई काजल को फिल्ममेकर्स ने मनाया

जिससे काजल नाराज हो गई थीं। बाद में फिल्ममेकर्स के मनाने पर उनका गुस्सा शांत हो पाया था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.