fbpx
Connect with us

विशेष

संजय और इंदिरा की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी ने 2019 चुनाव को लेकर की ये भविष्यवाणी

Published

on

आप सभी को भविष्यवाणी के बारे में पता होगा इसके द्वारा आप आने वाले भविष्य में होने वाली घटनाओं का आकलन कर सकते है कब क्या होगा इसका ज्ञान कर सकते है !अलग अलग समय पर ज्योतिषी भिन्न भिन्न विषयों पर अपनी भविष्यवाणी करते रहते है कभी कभी ये सच होती है और कभी कभी गलत,इन अनुमानों की गणना करने के भी सबके अलग अलग तरीके है मुख्यतया ये ज्योतिषी पर निर्भर करता है की उसकी कितनी भविष्यवानिया सच हुयी है आज भी हम आपको एक ऐसे ही ज्योतिष से मिलवाने जा रहे है जो पिछले काफी सालो से सटीक भविष्यवाणी करते आ रहे है आज भी इन्होने एक बड़ी भविष्यवाणी की है

जैसा कि आप लोग अवगत ही है, कि इस समय BJP की मौजूदा समय में 19 राज्यों में सरकार बनी है! हालाकि इसका पूरा श्रेय प्रधान मंत्री मोदी जी को जाता है! इस संबंध में कुछ ज्योतिषों के कुछ ऐसे विचार स्पष्ट हुये है! जिसे सुनकर आप हैरानी में पड़ जायेगें! ये भविष्यवाणी 2019 के विधानसभा चुनाव को लेकर हुई है! आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि यह साधू और कोई नहीं बल्कि इंदिरा गांधी के मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र है! इन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी एक भविष्यवाणी की है! जिसमे बताया है, कि अगला लोकसभा चुनाव की नरेंद्र मोदी ही जीतेंगे!इन्होंने आगे कहा, कि मोदी के सितारे बुलंद हैं, और अगले कुछ सालों तक उन्हें हरा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होगा! राहुल गांधी की बात करते हुए इन्होने बताया, कि इनका समय ठीक नहीं चल रहा है, इसलिए राहुल गांधी को कुछ समय शांत बैठना चाहिए!

इसके अतिरिक्त ज्योतिषी हरिदयाल मिश्र ने भी 2019 के चुनाव के लिये BJP के पक्ष में भाविष्यवाणी की है! हालाकि इनका भी यह मानना है, कि भाजपा की सीटों की संख्या आने वाले लोक सभा चुनावों के दौरान कम हो जायेगी! प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की कुडंली के आधार पर भविष्यवाणी करते हुये हरिदयाल मिश्र जी यह भी बताया है, कि इनको स्वस्थ्य संबंधी समस्यायें हो सकती है!इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *