Connect with us

कोरोना वायरस

संजय दत्त ने अपने जेल के दिनों को किया याद, कहा- मैं ऐसे कई #lockdown झेल चुका हूं

Published

on

कोरोना वायरस की वजह से #LOCKDOWN का समय बढ़ाकर 3 मई तक के लिए कर दिया गया है। ऐसे में #BOLLYWOOD सेलेब्स अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं। हालांकि वे टाइम पास के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। इस बीच SANJAY दत्त पर घर पर अकेले समय बिता रहे हैं। पत्नी बच्चों के साथ दुबई में रह रही हैं। SANJAY का मानना है कि वह पहले भी ऐसा #LOCKDOWN झेल चुके हैं, जो काफी ज्यादा लंबा भी था और इनके लिए अलग नहीं है।

दरअसल, SANJAY ने यह बात इसलिए कही क्योंकि 1993 बम धमाके के मामले में उन्हें दोषी पाया गया था और उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई। इसके बाद SANJAY सजा पूरी कर जेस से बाहर निकले। ऐसे में वह #LOCKDOWN को जेल वाली लाइफ से कंपेयर कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में SANJAY ने कहा, ‘गुजरे वक्त में मैंने लाइफ का काफी वक्त #LOCKDOWN में गुजारा है। उस वक्त और आज के वक्त में एक चीज मेरे साथ अभी भी है कि मैं अपने परिवार को मिस कर रहा हूं। मेरे लिए वो सबकुछ हैं। टेक्नोलॉजी का शुक्रिया, मैं दिन में कई बार उन्हें देख सकता हूं और उनसे बात कर सकता हूं, लेकिन अभी भी उन्हें मैं काफी मिस कर रहा हूं। ये समय आपको जीवन की नाजुकता और अपने करीबियों के साथ बिताए पलों के मूल्य के बारे में सिखाता है।’

नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिलेशन पर अब आदित्य नारायण ने दिया यह बयान

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी SANJAY घर पर रामायण और महाभारत देखकर अपना टाइम पास कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने NON-VEG भी खाना बंद कर दिया है।