Connect with us

बॉलीवुड

संजय दत्त ने पत्नी को तोहफे में दिए 100 करोड़ के 4 फ्लैट.

Published

on

नए साल की शुरुआत में कई बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स ने अपने-अपने सपने को साकार किया और अपने-अपने नए घर खरीदे. बॉलीवुड में ‘बाबा’ के नाम से मशहूर एक्ट  र संजय दत्त ऐसे सेलिब्रिटी है जो आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं. कैंसर से जंग जीतने के बाद अपनी पत्नी मान्यता को चार महंगे फ्लैट गिफ्ट किए, जिनकी कीमत 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है, लेकिन मान्यता ने सभी फ्लैट्स वापस कर दिए. ये जानकर लोग है रान हैं कि आखिर मान्यता ने ऐसा क्यों किया?

संजय दत्त ने चार कमरे के आलीशान अपार्टमेंट में पैसे इन्वेस्ट किए हैं. बांद्रा के पाली हिल एरिया में संजय दत्त ने पत्नी के लिए यह घर खरीदा है. संजय दत्त के इस गिफ्ट को मान्यता दत्त ने लेने से इनकार कर दिया. पिछले साल 23 दिसंबर को संजय ने फ्लैट मान्यता को गिफ्ट किये थे. मान्यता ने उन्हें 29 दिसंबर को वापस लौटा दिया.

संजय दत्त द्वारा गिफ्ट किये गए ये अपार्टमेंट मुंबई के पाली हिल में स्थित इंपीरियल हाइट्स बिल्डिंग में थे, जहां और भी कई बॉलीवुड सितारे रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो फ्लैट्स तीसरी और चौथी मंजिल पर स्थित थे तो वहीं बाकी दो फ्लैट बिल्डिंग की 11वीं और 12वीं मंजिल पर स्थित थे. इन चारों ही फ्लैट की मार्केट वैल्यू 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की थी. मान्यता दत्त ने टैक्स से जुड़े लेन-देन के कारण फ्लैट्स को वापस लौटा दिया है.

पिछले साल 2020 अगस्त के महीने में संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ था और अपना इलाज कराने के मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए थे. संजय दत्त ने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर फिल्मी दुनिया में वापसी की है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त आखिरी बार फिल्म ‘सड़क 2’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में भी दिखाई दी थी. वह जल्द ही साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा का रोल अदा करेंगे, जिसका लुक भी कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version