fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

सनी लियोन बॉलीवुड छोड़ रही हैं और इस कारण ‘कुछ’ भारतीयों को बड़ी खुशी होगी

Published

on

जब सनी लियोन को बिग बॉस में ‘वाइल्ड कार्ड’ एंट्री के रूप में बुलाया गया, तो दर्शकों का एक बड़ा वर्ग उन्हें स्वीकार नहीं कर पाया क्योंकि वह एक वयस्क फिल्म स्टार थीं। बिग बॉस के कई दर्शकों ने शो का बहिष्कार किया क्योंकि उन्हें लगा कि घर में सनी की मौजूदगी का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ सकता है।

लेकिन, बॉलीवुड ने एक बड़ा अवसर देखा और महेश भट्ट, जो हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध निर्देशकों और निर्माताओं में से एक हैं, ने शो पर आए और सनी लियोन के साहस की प्रशंसा की और कहा कि वह उद्योग में अपने लिए एक बड़ा नाम बनाएंगे।

जल्द ही, सनी लियोन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और बाकी, जैसा कि वे कहते हैं, इतिहास है। सनी के लिए यह आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने बहुत हिम्मत दिखाई और सभी बाधाओं को धता बताकर भारत में लोकप्रिय फिल्मी सितारों में से एक बन गई।

हाल ही में, एक सर्वेक्षण ने बताया कि सनी लियोन 2018 के सबसे अधिक खोजे जाने वाले बॉलीवुड सितारे हैं और किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिन्होंने वयस्क फिल्मों में काम करके नाम कमाया, यह एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि अब लोग गीत, आइटम नंबर और फिल्में खोज रहे हैं।

सनी लियोन ने बेड़ियों को तोड़ने और भारत के रूढ़िवादी समाज में खुद के लिए एक नाम और स्थान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है।

अब, सनी ने बॉलीवुड में कुछ अच्छे साल बिताए हैं और कुछ अच्छी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। हाल ही में, Topyaps.com ने बताया कि सनी लियोन अब अपने करियर में एक कदम आगे बढ़ रही है और दक्षिण की ओर बढ़ रही है।

सनी लियोन ने कथित तौर पर एक आकर्षक सौदे पर हस्ताक्षर किए हैं और वह जल्द ही एक तमिल फिल्म में दिखाई देंगी, जिसे तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम और हिंदी में भी बनाया जाएगा।

कथित तौर पर, सनी लियोन ने एक अनटाइटल्ड फिल्म साइन की है, जिसे वीसी वदिवुदैयान द्वारा निर्देशित किया जाएगा और पॉइस स्टीफन द्वारा निर्मित किया जाएगा।

इस फिल्म के बाद, मुझे यकीन है कि मेरी छवि पूरी तरह से बदल जाएगी। मुझे हमेशा एक्शन सीक्वेंस करना पसंद है। मैं सालों से इस तरह की स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा था। सनी ने एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म की तैयारी शुरू की, जिस समय निर्देशक वीसी वाडिवुडयन ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई थी।

“मुझे दक्षिण भारत से विशेष प्रेम है, इसलिए मैं एक तमिल फिल्म करके बहुत खुश हूं। मेरे दक्षिण भारत, खासकर आंद्रा प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में मेरे बहुत से प्रशंसक हैं, ”उन्होंने आगे बताया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *