fbpx
Connect with us

Uncategorized

सपना चौधरी ने भोले बाबा पर बनाया गाना, फैन्स बोले: कपड़े सही पहनो

Published

on

डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी ‘भोले बाबा’ पर एक गाना रिलीज कर विवादों में आ गई हैं. ‘ओम नमः शिवाय’ नाम से आया ये गाना एक रैप सॉन्ग है. इसमें सपना मस्ती में गाती और डांस करती नजर आ रही हैं. अब सपना ने गाना बना डाला लेकिन ये उनके फैन्स के गले नहीं उतरा. गाना सोशल मीडिया पर आते ही विवादों में आ गया और सोशल मीडिया पर इसकी ट्रोलिंग होने लगी.

Sapna choudhary का 'भोले का स्वैग’ वीडियो वायरल, दिखे कातिल डांस मूव्स...Watch Video

निक पटेल ने लिखा, भगवान शिव पर एक रैप सॉन्ग देखकर बहुत दुख हुआ. आप सब हिंदू धर्म को बर्बाद कर रहे हैं. क्या आप मोहम्मद या जीजस पर इस तरह का गाना बनाने की सोच सकते हैं?

सपना चौधरी ने भोले बाबा पर बनाया गाना, फैन्स बोले: कपड़े सही पहनो

सुशील डावर ने लिखा, इसमें तो लड़कियां नाच रही हैं. कहां हैं भोला? गाना तो निकाल देते हैं लेकिन इन्हें हमारे कल्चर के बारे में कुछ नहीं पता. अनुराग शर्मा ने लिखा, कुछ तो शर्म करो. अपने धर्म के भगवान के गाने पर आप लोग ऐसा गंदा डांस करके दिखा रहे हो.

प्रीति शोभा ने लिखा, वल्गैरिटी की हद, शर्म करो. दीपिंदर बाला ने लिखा, रब को तो बख्श दो. क्यों गंद पाया. क्षत्राणी नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट चला रहे एक यूजर ने लिखा, क्या हो गया? खुद तो बदनाम हो ही. मेरे महादेव को भी बदनाम कर रही हो. कम से कम ढंग के कपड़े तो पहन लिए होते. इस तरह के कमेंट्स से साफ है कि सपना के इस गाने को लेकर यूजर्स का गुस्सा ठंडा होने वाला नहीं है.

सपना के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. वह अपने टैलेंट की वजह से जितनी तारीफ पाती हैं. कभी कभी ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *