Connect with us

बॉलीवुड

सपनों से भी सुंदर है अक्षय कुमार का बंगला, तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप

Published

on

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज़ हो चुकी है जिसने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की कमाई कर ली है. यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म भी साबित हो सकती है. अक्षय कुमार फिलहाल अपने कैरियर के सबसे सफल दौर में चल रहे है. आपने बड़े सितारों के घर की तस्वीर तो जरूर देखी होंगी लेकिन हम आज आपको पहली बार अक्षय कुमार के घर की तस्वीरे दिखने जा रहे है जो खूबसूरती में अम्बानी के घर से भी कम नही है. अक्षय ने अपने घर के इंटीरियर पर बहुत ध्यान दिया है और इसे बहुत ही खूबसूरती के साथ डिजाईन किया गया है.

खिलाड़ी अक्षय कुमार मुंबई के अंधेरी में रहते हैं. अंधेरी वेस्ट के सबसे लोकप्रिय लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ आलिशान डुप्लेक्स में रहते हैं. अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ इस घर में खुशियाँ मनाते हैं.

अक्षय के इस आलीशान घर में आराम और सुरक्षा की हर सुख सुविधा मोजूद है. अक्षय के डुप्लेक्स में ग्राउंड फ्लोर पर किचन, डाइनिंग, लिविंग और होम थिएटर है. ’अक्की’ का क्लोजेट भी नीचे ही है।उपरी हिस्से में बेडरूम, बाल्कनी, पैंट्री और ट्विंकल खन्ना का ऑफिस भी है.

 

इस घर में आपको स्विमिंग पूरल, इंफिनिटी डेक,बार्बी क्यू कार्नर, फैंटेस सेण्टर, चिल्ड्रन एरिया,मल्टीपर्पसे कोर्ट, जॉगिंग पार्क की सुविधा उपलभ्द हैं. इस बिल्डिंग में हर लफट की कीमत 3.5 करोड़ से लेकर 10 करोड़ तक हैं. वही अक्षय ने एक साथ 4 फ्लैट लिया हैं जिसकी कीमत18 करोड़ रूपये हैं.

अक्षय ने अपने घर के लिविंग एरिया की खूबसूरती पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया है. इसी लिविंग एरिया में बेटी नितारा के साथ की तस्वीरें अक्षय कुमार शेयर करते हैं. ग्राउंड फ्लोर पर डाइनिंग रूम है. एक स्टार का जैसा डाइनिंग रुम होना चाहिए वो तमाम खूबियाँ इसमें हैं. अक्षय के इस खूबसूरत घर का इंटीरियर खुद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने डिजाईन किया है.

 

अक्षय के घर में पूजा पाठ के लिए यह मूर्ति भी स्थापित कर रखी है. यह है अक्षय की बाल्कनी, जहाँ अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ कार्ड्स और लूडो खेलते हैं. अक्षय ने घर में सिक्यूरिटी का भी पूरा ध्यान रखा है. इस घर के सिक्यूरिटी दरवाजे से कोई भी अनजान घर के अन्दर नहीं आ सकता है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version