Connect with us

विशेष

सफर के दौरान छात्रा को हुआ दो बच्चों के बाप ड्राइवर से प्यार और फिर वो हुआ जिसकी उम्मीद नहीं थी

Published

on

बिहार के आरा में दस दिन पहले घर से फरार लड़की को नवादा थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है, साथ ही छात्रा के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कहा जा रहा है कि छात्रा हर रोज कोचिंग क्लास के लिए जाती थी, इसी दौरान उसे बस ड्राइवर बलवंत से प्यार हुआ और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीरो की रहने वाली छात्रा हर रोज कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए जाती थी। उसी दौरान उसे बस चालक बलवंत से प्यार हो गया।

इनका प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनों ने घर से भाग कर शादी करने का फैसला कर लिया, और आख़िरकार 30 मार्च को दोनों घर से फरार हो गए। घर से गायब होने पर छात्रा के परिजनों ने स्थानीय थाने में छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

वहीं, घर से फरार प्रेमी युगल हैदराबाद चले गए वहां पहले से शादीशुदा बस ड्राइवर बलंत ने एक मंदिर में छात्रा से दूसरी शादी कर ली। कहा जा रहा है कि बलवंत की पहली शादी से दो बच्चे भी हैं।

इधर, जैसे ही दोनों हैदराबाद से लौटे पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। कहा जा रहा है कि लड़की के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी जो इसी महीने होने वाली थी। फिलहाल पुलिस मामले में लड़की से पूछताछ कर रही है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.