Connect with us

रिश्ते

सहेलियों ने फा ड़े कपड़े और बॉयफ्रेंड ने बनाया वीडियो, फिर बिना कपड़ों के भ गा दिया

Published

on

पीयू की एक्स स्टूडेंट और मोहाली में जॉब करने वाली एक लड़की से उसकी ही दो सहेलियों और उसके बॉयफ्रेंड ने मा र की। पहले उसको पी टा और फिर उसके कपड़े फा ड़ दिए। इसके बाद उसको बिल्डिंग में नं गा घसीटते हुए उसका वीडियो बनाया। जब पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने उसको बचाने की कोशिश की तो उससे भी मा र की। इस बीच पीड़िता के बॉयफ्रेंड गुरसेवक ने पुलिस को फाेन किया लेकिन आ रोपी लड़का भाग गया लेकिन दोनों आरोपी लड़कियां अमनदीप कौर और रीत को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने अमनदीप कौर और रीत के खिलाफ आईपीसी की धारा 452,354बी, 323, 380, आईटी एक्ट व 34 के तहत के स रजिस्टर्ड कर लिया है।

ये था मामला…

पीड़िता अपने बॉयफ्रेंड गुरसेवक के साथ 4 फरवरी को ही आदर्श नगर में किराए पर रहने आई थी।

वहीं पीड़िता के अनुसार वो लोगों से तन ढकने के लिए कपड़े मांगती रही लेकिन कोई आगे नहीं आया।

बाद में एक महिला ने अपना शॉल उसे दिया और फिर घर के अंदर से अपने कपड़े लाकर मुझे दिए।

पीड़िता चोट दिखाती हुईं।

सहेली के बॉयफ्रेंड ने वीडियो बनाया

पीड़िता लड़की ने बताया कि वह मानसा की रहने वाली है और पीयू से एमएससी फार्मेसी की है। वह मेडिकल रिप्रजेंटेटिव है और मोहाली बेस्ड कंपनी में जॉब करती है।

दोपहर को करीब साढ़े 4 बजे उसकी दो सहेलियां जीरकपुर से अमनदीप कौर और रीत उसके आर्दश नगर स्थित रूम में आई। अमनदीप के साथ उसका बॉयफ्रेंड विक्की भी था। उन्हाेंने पहले मेरे बॉयफ्रेंड गुरसेवक को पीटा।

वह बचने के लिए दूसरे कमरे में गया तो वह तीनों मेरे कमरे में आ गए। अमनदीप और रीत ने मेरे हाथ-पैर प कड़कर पी टना और मेरे कपड़े फा ड़ने शुरू कर दिए।

विक्की ने मेरे ही फोन लेकर मेरी वीडियो बनानी शुरू कर दी। मेरा बॉयफ्रेंड गुरसेवक मेरे चि ल्लाने की आवाजें सुनकर आया और विक्की को वीडियो बनाने से रोकने का प्रयास करने लगा।

जब वह नहीं रुके तो गुरसेवक ने पुलिस को कॉल की। वह मुझे बालों से घसीटते नीचे ले आईं और विक्की वीडियो ही बना रहा था।

पीड़ित लड़की का घायल फ्रेंड।

एक महिला ने दिया शॉल, उससे छिपाया शरीर

 पीड़िता ने कहा कि मैं अमनदीप और रीत से किसी तरह छूटकर बाहर की तरफ भागी तो वह मेरे पीछे भागीं।

गली में मैं लाेगों से तन ढकने के लिए कपड़े मांगती रही लेकिन लोग सिर्फ देखते रहे। बाद में एक महिला ने खुद पर ओढ़ा हुआ शॉल मेरे तन पर दिया। उसके बाद घर से भागकर अपना सलवार-कमीज लेकर आई और मुझे दिया।

उस महिला के हौसले के बाद लोगों ने ह मलावर महिला अमनदीप व रीत को प कड़ लिया। लेकिन वीडियो बनाने वाला विक्की मौके से मेरे फोन लेकर भाग गया।

तभी पुलिस पहुंची और लाेगों ने पकड़ी महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया।

सिर की चोट दिखाती हुई लड़की।

अमनदीप को बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन का शक था

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी गुरसेवक से मुलाकात हुई और प्यार हो गया। दोनों साथ रहने लगे।

मेरी सहेली अमनदीप बॉयफ्रेंड विक्की के साथ जीरकपुर में रहती है। कुछ दिन पहले दोनों में बहस हो गई और विक्की गुरसेवक के पास रहने को आ गया।

गुरसेवक के समझाने पर विक्की वापस अमनदीप के पास चला गया। फिर पता नहीं क्या हुआ कि अमनदीप शक करने लगी कि मेरे और विक्की के आपस में रिलेशन है। जबकि मैं उसको भाई बोलती हूं।

लड़की की आंख में लगी चोट।

कहीं मेरा वीडियो वायरल न कर दे

पीड़िता ने बताया कि उसको ड र है कि विक्की बनाए गए न्यू ड वीडियो को वायरल न कर दे। वहां कई राहगीर भी थे और कहीं किसी ने उसकी वीडियो न बना दी हो।

अमनदीप कौर व विक्की पर पहले ही कई केस दर्ज हैं। विक्की पर मानसा में 376 व एनडीपीएस का केस दर्ज है।

वहां पर वह भगौ ड़ा करार हो रखा है। अमनदीप कौर ने भी कुछ सालों पहले मलेरकोटला के एक प्रॉपर्टी डीलर को रे प केस में फंसाया था और बाद में पैसे लेकर समझौता किया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.