Connect with us

मनोरंजन

सिद्धार्थ-रश्मि का हिं सक झ गड़ा देख सलमान की शो छोड़ने की ध मकी, मेकर्स को कहा- दूसरा होस्ट ढूंढ लो

Published

on

सलमान खान ने ‘बिग बॉस 13’ के मंच से शो छोड़ने की ध मकी दी है। दरअसल, इस सप्ताह के वीकेंड का वॉर स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें वे कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का हिं सक झ गड़ा देख हैरान नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि सिद्धार्थ को गुंडा कहकर बुलाती हैं। सिद्धार्थ भी जवाब देते हैं। बहस करते-करते पहले रश्मि और फिर सिद्धार्थ एक-दूसरे पर चाय फेंक देते हैं। लेकिन इसी दौरान अरहान खान बीच में आ जाते हैं और झ गड़ा हिं सक हो जाता है।

Siddharth, Arhaan and Rashami

सलमान बोले- दूसरा होस्ट ढूंढ लीजिए

सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे पर चिल्लाते हैं, अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। यह सब देख सलमान को गु स्सा आ जाता है और वहीं से मेकर्स को कहते हैं कि वे यह शो नहीं करना चाहते। सलमान कहते हैं, “क्या आप शो को 5 सप्ताह के लिए बढ़ाना चाहते हैं? तो दूसरा होस्ट ढूंढ लीजिए। मैं इस बेहूदगी में नहीं फंसना चाहता।”

Bigg Boss 13

सलमान ने रश्मि को लगाई फटकार

Salman Khan Bigg Boss 13

वीडियो में रश्मि की बदतमीजी ज्यादा दिखाई गई है। इसके लिए सलमान उन्हें फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। रश्मि सलमान के सामने ही सिद्धार्थ के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करती हैं। वे सिद्धार्थ को दो कौड़ी का इंसान बताते हुए कहती हैं कि वे खुद को शो से ऊपर रखती हैं।

Bigg Boss 13

इस पर सलमान उन्हें डां टते हुए कहते हैं कि क्या वे पागल  हो गई हैं? उनका यह कैसा व्यवहार है?

Siddharth and Rashami

इतना ही नहीं सलमान कहते हैं कि वे अपने घर (शो) में ऐसे लोगों को कभी नहीं रखेंगे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.