Connect with us

बॉलीवुड

सिद्धू की बेटी राबिया की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस हैं फेल, देखें तस्वीरें

Published

on

भारतीय टीम के सबसे मशहूर क्रिकेटर और कपिल शर्मा शो से प्रसिद्ध होने वाले मशहूर कलाकार नवजोत सिंह सिद्धू आज कल काफी चर्चा में है.  फिलहाल पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक ऐसी शख्सियत है जिन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। चाहे क्रिकेट हो या राजनीति सिद्धू ने हमेशा ही अपना कमाल दिखाया है।

PHOTOS: ये हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया, अलग अंदाज से कुछ यूँ ढाती  हैं कहर - Rabia sidhu photos navjot singh sidhus daughter rabia sidhu  stunning photos - Latest News

सिद्धू  क्रिकेट मैच की कमेंट्री करते हुए भी नजर आते हैं। साथ ही शेखर सुमना के साथ “दी ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भी जज रह चुके थे हालांकि अपने मुहावरों के वजह से भी लोग उन्हें काफी पसंद करते है. मगर इस बार नवजोत सिंह सिद्धू के चर्चा में आने का विषय कपिल शर्मा शो नहीं, बल्कि उनकी अपनी बेटी है. बरहलाल नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का नाम राबिया सिंह सिद्धू है। अब यूँ तो राबिया को लेकर आज तक ऐसी कोई खबर सुनने को नहीं मिली है। मगर आज कल वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

Rabia Sidhu Instagram Photos: Navjot Singh Sidhu Daughter Rabia Sidhu Hot  Bold Instagram Photos Viral On Social Media- पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस  नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया के ...

20 अक्टूबर 1963 में इनका जन्म पंजाब राज्य के पटियाला जिले में हुआ था |इनके परिवार की बात करें तो इनके पिता सरदार भगवंत सिंह सिद्धू भी एक क्रिकेट खिलाडी थे। वह अपने बेटे को भी एक अच्छे क्रिकेटर के रुप में देखना चाहते थे। नवजोत सिंह की पत्नी का नाम नवजोत कौर है जो कि पंजाब विधानसभा की सदस्य हैं और साथ में डॉक्टर भी हैं।

Rabia, daughter of Navjot Singh Sidhu, is no less than an actress in the  matter of glamor

आप को बता दे की नवजोत सिंह की पत्नी व नवजोत कौर के दो बच्चे करन व बेटी राबिया भी हैं। राबिया दिखने में काफी हॉट व खूबसूरत हैं।

Navjot Sidhu Glamorous Daughter Rabia Sidhu Hot Photos Viral - नवजोत सिद्धू  की हॉट बेटी ने बोल्ड हीरोइनों को भी पीछे छोड़ा, तस्वीरें वायरल देखिए - Amar  Ujala Hindi News Live

बता दें कि राबिया लाइमलाइट से काफी दूर रहती है जिसकी वजह से कोई भी उन्हें जानता नहीं है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत के चारों और चर्चे हो रहे हैं।

rabia sidhu 9.6.19-5 - HinduBulletin

राबिया फैशन और पार्टीज की बेहद शौकीन हैं। राबिया की रुचि फैशन डिजाइनिंग में है और वह एक फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं।

राबिया सिद्धू के बोल्ड अवतार ने मचाया तहलका, कातिलाना अदाओं का ऐसा बिखेरा  जलवा कि... | NewsTrack Hindi 1

राबिया सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि राबिया ज्यादातर अपने दोस्तों के साथ ही ज्यादा समय बिताती हैं। राबिया पर उनके मां-पापा के राजनीति में होने का कोई असर नहीं दिखता है। वह अक्सर अपनी ही दुनिया में रहती हैं।

 

आपको बता दें कि राबिया ने पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। अपनी स्कूलिंग खत्म होने के बाद राबिया ने सिंगापुर में फैशन डिजाइन की पढ़ाई की।राबिया को पार्टीज करने का बेहद शौक है। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। राबिया अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन वह अपनी जिंदगी में लोगों का ज्यादा दखल करना पसंद नहीं करती हैं।

 

राबिया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट कर रखा है। राबिया अभी से ही खुद को एक फैशन डिजाइनर मानती हैं, लेकिन राबिया के बोल्ड अंदाज को देखकर ऐसा लगता है कि वो आने वाले वक्त में बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं। मगर राबिया को लेकर अभी ऐसी कोई खबर नहीं आयी है और न ही नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी बेटी को लेकर ऐसी कोई सूचना दी है।

Rabia Sidhu Instagram Photos: Navjot Singh Sidhu Daughter Rabia Sidhu Hot Bold Instagram Photos Viral On Social Media- पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया के ...

Captivating pictures of ex-cricketer Navjot Singh Sidhu's glamorous daughter | Photogallery - ETimes

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.