fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

सिर्फ संबंध बनाने के लिए इस अभिनेत्री के पास आता था एक्टर…बोली-दर्द में भी नहीं छोड़ा

Published

on

हाल ही में निहारिका ने अपने मॉडल बनने का एक्सपीरियंस और बतौर एक्ट्रेस स्थापित होने के लिए अपना स्ट्रगल की कहानी बताई है। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी पर आरोप लगाते हुए अपनी पूरी कहानी सुनाई।

निहारिका के मुताबिक, ‘’एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करते रहे और सुबह मैसेज किया कि वो मेरे घर के नजदीक ही हैं। मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर पर इनवाइट कर दिया। जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जोर से जकड़ लिया। मैंने उन्हें धक्का देने की कोशिश की और काफी झूमाझटकी के बाद भी मैं उनकी पकड़ से छूट नहीं पाई और हार गई। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इस रिश्ते का क्या करना है। नवाज ने मुझसे कहा- ”मेरा सपना है कि परेश रावल और मनोज वाजपेयी की तरह उनकी पत्नी भी मिस इंडिया या फिर एक्ट्रेस हो”। निहारिका के मुताबिक, उन्हें काफी समय के बाद पता चला कि नवाज कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में हैं, और सबको अलग-अलग कहानियां सुनाते हैं। एक के बाद एक झूठ सामने आने की वजह से मैंने उनसे रिश्ते खत्म कर लिए थे।

साल 2005 में मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट रहीं निहारिका ने अपने मॉडल बनने का एक्सपीरियंस और बतौर एक्ट्रेस फिल्म इंड्रस्टी में आने की कहानी भी शेयर की है। निहारिका ने सिर्फ नवाज पर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर भूषण कुमार, साजिद खान और जुलाई में आत्महत्या करने वाली एयर होस्टेस अनीसिया बत्रा के पति मयंक सिंघवी पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने भूषण कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भूषण उन्हें मैसेज करके साथ समय गुजारने की बात किया करते थे. वहीं साजिद खान भी अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड से बदतमीजी किया करते थे।

निहारिका ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें उनकी पहली फिल्म ऑफर हुई थी। उन्होंने लिखा- “भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और अपनी फिल्म ‘A New Love Ishtory’ के लिए साइन किया। उन्होंने मुझे एक लिफाफा दिया, जिसमें 2 पांच-पांच सौ के नोट रखे थे। बाद में रात में उन्होंने मैसेज किया- ‘मैं तुम्हारे बारे में काफी कुछ जानना चाहता हूं। क्या हम साथ में कुछ समय बिता सकते हैं।’ जवाब में मैंने लिखा- ‘बिल्कुल क्यों नहीं, डबल डेट पर चलते हैं। आप अपनी पत्नी को ले आना और मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को लाऊंगी।’ इसके बाद भूषण कुमार का कोई रिप्लाइ नहीं आया।

नवाज ने अक्टूबर, 2017 में अपनी बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में यह खुलासा किया है कि सेक्स के लिए उन्होंने निहारिका का इस्तेमाल किया। इस पर निहारिका ने कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी किताब बेचने के लिए एक महिला को बदनाम कर रहे हैं। निहारिका के स्टेटमेंट के मुताबिक, “मैं नवाज के साथ 2009 में फिल्म ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में थी, जो कुछ महीने तक चला था। इस वजह से अगर वे आज मुझे एक ऐसी महिला के रूप में बता रहे हैं, जिसे वे बेडरूम में ले गए, जो उन्हें बेतहाशा कॉल कर के बुलाया करती थी और जिसने उनके नाम से किसी दूसरी औरत को मेल किए। इन सब बातों पर मुझे हंसी आती है। वे सिर्फ अपनी बुक बेचना चाहते हैं और इसके लिए वे एक महिला का शोषण करने और उसे बदनाम करने को भी तैयार हैं। नवाज ने रिलेशनशिप की कहानियों में काफी हेरफेर किया है। उन्होंने मेरी अनुमति के बगैर क्या लिखा, इसके बारे में मुझे कुछ पता नहीं।”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *