Connect with us

विशेष

सीनियर ने महिला पायलट से पूछा, ‘क्या तुम्हें रोज से क्स की जरूरत नहीं पड़ती है’

Published

on

एयर इंडिया में एक महिला पायलट ने सीनियर कैप्टन पर अपने साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला पायलट द्वारा शिकायत करने के बाद एयर इंडिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

प्रवक्ता के मुताबिक, एयर इंडिया ने सीनियर कैप्टन के खिलाफ यौन उत्पीड़न की जांच की जांच के लिए एक कमेटी बनाई है. महिला पायलट ने अपने बयान में कहा कि वे दोनों 5 मई को हैदराबाद ट्रेनिंग के लिए गए थे. ट्रेनिंग पूरी होने के बाद कैप्टन ने मुझे डिनर पर चलने को कहा. हम दोनों कई उड़ानों में एक साथ थे, इसलिए उनके साथ जाने के लिए हां कर दी.

Tata Group Air India: National Airlines Air India Can Go Back To Its Old Owner, Work Is Going On To Bid

महिला पायलट ने आगे बताया कि कैप्टन ने रेस्तरां में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करना शुरू कर दिया. कैप्टन ने बताया कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है. इसके बाद कैप्टन ने मेरे पति और वैवाहिक जीवन से जुड़े सवाल भी किए. यहां तक कि उसने ये भी पूछा कि क्या तुम्हें रोज से क्स की जरूरत नहीं पड़ती है.

etvbharat air india

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने जानकारी दी.

पढ़ें-ऐसे टूटी थी ईश्वचंद्र विद्यासागर की मूर्ति, देखें वीडियो

पायलट के मुताबिक, इन सब से मैं असहज महसूस करने लगी और वहां से उठकर जाने लगी. उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी शुरू कर दी. मैंने इसका विरोध किया और जाने के लिए कैब बुला ली.

एयर इंडिया ने पूरे मामले को ध्यान में रखते हुए एक कमेटी बनाई है. यह कमेटी कैप्टन के खिलाफ लगे आरोपों की जांच करेगी

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *