Connect with us

विशेष

सुनिये कांग्रेस नेता का भड़काऊ बयान, ‘पेट्रोल-डीजल तैयार रखो, ऑर्डर मिलते ही सबकुछ जला दो’

Published

on

पेट्रोल और डीजल तैयार रखो…जिस समय भी ऑर्डर मिले, सब कुछ आग लगा दो… ये विवादित बोल ओडिशा में कांग्रेस (Congress)  कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रदीप माझी के हैं, जो अपनेे कार्यकर्ताओं को हिं सक वा रदात को अंजाम देने की बात कहते हुए कैमरे में कैद हो गए. दरअसल, प्रदीप माझी ने थानाक्षेत्र कोसागुमुडा में एक नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक दु ष्‍कर्म और ह त्या के मामले में नबरंगपुर में उपद्रव फैलाने के इरादे से प्रदर्शनकारियों से फोन पर यह बातें कहीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बीजेपी ने इस वीडियो की कड़ी निंदा की है.

दरअसल, कांग्रेस ने इस मुद्दे पर नबरंगपुर में 12 घंटे का बंद बुलाया है. जिले के कोसागुमुडा पुलिस थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक ब लात्कार और ह त्या के मामले में कांग्रेस ने पुलिस की निष्क्रियता के वि रोध में कांग्रेस ने 12 घंटे का बंद बुलाया था. इसके चलते यहां विभिन्न व्यापारिक प्रतिष्ठान और बाजार बंद रहे.

प्रदीप माझी ने इस वीडियो के सामने आने के बाद कहा कि हमने शांति का रास्‍ता अपनाया है, लेकिन राज्य सरकार ओडिशा में बढ़ती रे प की घटनाओं पर कोई आवश्‍यक कदम नहीं उठा पा रही है. इसलिए हम कानून को अपने हाथ में लेने के लिए तैयार हैं. हम अपने राज्य की महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ भी करेंगे.

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सवाल उठाया कि ‘यह बताता है कि सीएए हिं सा के बाद अपने संबोधन में सोनिया गांधी ने कभी शांति की अपील क्यों नहीं की. कैडर कन्फ्यूज जो हो जाता’.

वहीं, बीजेपी नेता संबित पात्रा ने भी ट्वीट में लिखा, ओडिशा में कांग्रेस के पूर्व सांसद को कैमरे के यह कहते हुए पकड़ा गया कार्यकर्ता पेट्रोल के साथ तैयार रहें.. और जला देने और नष्‍ट कर देने की बात कहते दिखे!! क्या हमें हिं सा भ ड़काने वाले किसी और सबूत की जरूरत है?

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.