DMCA.com Protection Status
Connect with us

क्रिकेट

सुरेश रैना की कुल संपत्ति के आगे विराट, धोनी भी है बहुत पीछे, करोड़ों में है कमाई…

Published

on

मित्रों आप लोगों का हमारे न्‍यूज पोर्टल में स्‍वागत है। इस बात से तो आप सभी अवगत होगे कि खेल की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी है, जिन्‍होंने क्रिकेट के मैदान में धूम मचा दी है, वहीं अगर भारतीय टीम के खिलाडि़यों की बात की जाये तो कई ऐसे खिलाड़ी है,जिन्‍होंने अपने खेल के दम पर ऐसे ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम किये है,जिन्‍हे किसी खिलाड़ी के लिये तोड़ पाना काफी मुश्किल है। इसके अतिरिक्‍त आपको बता दें कि इन दिग्‍गज खिलाडि़यों में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है,जिनका बचपन काफी संघर्षो भरा रहा है,आज हम एक ऐसे ही खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है। जिसकी कुल सम्‍पत्ति के संबंध में जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि आज हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है, उसका बचपन काफी संघर्षो से भरा हुआ रहा है,पर आज करोड़ो की सम्‍पत्ति के मलिक बन चुके है। आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी की काफी चर्चा हो रही है।  भारतीय टीम के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज में से एक है,यह खिलाड़ी जिनकी सम्‍पत्ति को लेकर इन दिनो काफी चर्चा हो रही है। एक समय ऐसा भी था जब इस खिलाड़ी की स्थिति काफी दयनीय थी।आज अपनी मेहनत के दम पर इस मुकाम तक पंहुचने का काम किया है।अब आप यही सोच रहे होगें कि आखिर किस खिलाड़ी की बात की जा रही है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है, वो और कोई नही बल्कि भारतीय टीम में अहम भूमिका निभाने वाले सुरेश रैना ही है।सुरेश रैना को T20 का बादशाह माना जाता है। सुरेश रैना भारत के अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं।सुरेश रैना की कुल संपत्ति 200 करोड़ से भी अधिक है। हर वर्ष सुरेश रैना IPL के दौरान 9 करोड़ से 10 करोड़ तक कमा लेते हैं। सुरेश रैना को BCCI से 50 लाख रूपए वेतन मिलता है।आज सुरेश रैना करोड़ों सम्‍पत्ति के मालिक है।इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें। साथ ही ऐसी ही पोस्ट लगातार पाने के लिए फेस बुक पेज लाइक अवश्‍य करें।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *