Connect with us

विशेष

सुशांत केस की वजह से सुप्रीम कोर्ट हुआ नाराज, पड़ी इन लोगो को फटकार

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद में उनके साथ में जिन्होंने ये सब किया था उन्हें शायद ऐसा लगा कि अब तो रात गयी बात गयी वाली बात हो गयी है लेकिन ऐसा हुआ नही है क्योंकि पहले ये मामला मुंबई पुलिस के हाथ में आया, इसके बाद पटना पुलिस की दखलअन्दाजी हुई, बिहार सरकार तक इन्वोल्व हो गयी और सीबीआई जांच होने जा रही है. यही नही सुप्रीम कोर्ट ने भी अपनी तरफ से काफी अधिक सख्त टिप्पणी की है जो मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए काफी सख्ती भरी कही जा सकती है.

दरअसल यहाँ पर रिया चक्रवर्ती ने ही अपनी तरफ से अर्जी लगाई थी लेकिन अब ये सब उन पर ही भारी पड़ते हुए नजर आ रहा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने साफ़ शब्दों में कहा है कि एक टैलेंटेड आर्टिस्ट चला गया है. उनका निधन बड़ी ही असामान्य सी परिस्थितियों में हुआ है जिसकी जांच की जानी चाहिए.

रिया ने मांग की है कि बिहार में उनके खिलाफ जो केस दर्ज हुआ है वो मुंबई ट्रांसफर किया जाए लेकिन सुप्रीम कोर्ट अभी ऐसा कुछ नही कर रहा है. अभी सुशांत के पिता और वहाँ की पुलिस से उनका पक्ष रखने को कहा गया है जिसकी सुनवाई अगले हफ्ते होगी. वही मुंबई पुलिस ने अभी जो बिहार पुलिस के साथ में जो किया है उस पर सुप्रीम कोर्ट की तरफ से काफी ज्यादा सख्ती दिखाई गयी है.

सुप्रीम कोर्ट ने साफ़ शब्दों में कहा कि ये जो ये लोग कर हरे है वो ठीक नही है और गुप्तेश्वर पांडे ने भी बयान में कहा है कि बिहार पुलिस के अफसर को आपने जो क्वारंटाइन किया है उससे अच्छा मेसेज बिलकुल भी नही गया है. बीएमसी का रवैया बिलकुल भी प्रोफेशनल नही है, अफसर को ऐसे रखा गया है जैसे उसे गिरफ्तार किया गया हो. सुप्रीम कोर्ट ने सीधे तौर पर महाराष्ट्र की सरकार और प्रशासन को जमकर के लताड़ लगाई है और उन्हें सही तरीके से काम करने को कहा है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *