fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

सुष्मिता सेन अपनी उम्र से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ दिसंबर के महीने में शादी करने जा रही है

Published

on

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों चल रही हैं। सोनम कपूर और आनंद अहुजा के विवाह के बाद, जहां दीपिका और रणवीर की शादी जल्द ही होने जा रही है, ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ बंधन में बंधी हुई हैं।

दूसरी तरफ, मलिकिका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की बात चल रही है, इस बीच, एक और शादी का जश्न बढ़ गया है। खबर यह है कि पूर्व सुष्मिता सुष्मिता सेन जल्द ही शादी करने जा रही हैं।

पिछले कुछ दिनों से एक आदमी उसके करीब देखा गया था। जब उनके बारे में जांच की गई, तो यह पता चला कि यह आदमी अब और नहीं है, लेकिन रोहममान शाल नाम का एक मॉडल है। इस मॉडल के साथ सुष्मिता सेन के अचानक बढ़ते करीबी रिश्तेदार देखे गए हैं। दिवाली के दिन, दिवाली के अवसर पर, सुष्मिता सेन के प्रेमी रोहमान की रोमांटिक तस्वीर ने इंटरनेट की दुनिया में गड़बड़ी की। इसके बाद अब अटकलें बढ़ रही हैं कि दोनों जल्दी शादी कर रहे हैं।

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े के एक करीबी दोस्त ने सूचित किया है कि दोनों शादी के लिए तैयारियों में लगे हुए हैं। सूत्रों ने कहा, “सुष्मिता और रोहमान एक दूसरे से दो महीने के लिए डेटिंग कर रहे हैं। दोनों एक फैशन समारोह के दौरान मिले और एक-दूसरे के साथ काफी विश्वास कर रहे थे। दोनों ने विवाह के बारे में बात की है, और अगर सब कुछ योजना के अनुसार चलता है, तो दोनों अगले साल तक शादी कर सकते हैं। रोहमान ने सुष्मिता को बढ़ावा दिया है और वह इसके लिए भी तैयार है।

यही कारण है कि उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में जनता बनने का भी फैसला किया है। वे दोनों वर्तमान में शादी की तारीख पर बातचीत कर रहे हैं और वे 201 9 की सर्दी में शादी कर सकते हैं।

अचानक सुष्मिता सेन पिछले महीने एक रहस्य आदमी के साथ हवाई अड्डे पर देखा गया था। इसके बाद कई बार इन दोनों को एक साथ देखा गया। उसके बाद चर्चाएं शुरू हुईं कि सुष्मिता सेन को उनके जीवन का प्यार मिला। इसके बाद रोहमैन को छुट्टियों पर सुष्मिता और जिम में लगभग हर जगह देखा गया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *