Connect with us

बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर यूजर ने अयाएश टाकिया को कहा ‘दूध की टंकी लग रही है’

Published

on

पिछले 7 सालों से, फिल्मों से बहुत दूर अभिनेत्री आयशा ताकीया, रविवार को मुंबई में एक सैलून से बाहर हो गईं। वे जिन तस्वीरों में आए हैं उनमें वे बहुत मोटे लग रहे हैं। केवल इतना ही नहीं, उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर आयशा की तस्वीरें वायरल बन रही हैं। प्रशंसक प्रश्न पूछ रहे हैं – इसके साथ क्या हुआ, सर्जरी क्यों की गई। कुछ उपयोगकर्ता अपने दिखने के बारे में अनचाहे टिप्पणियां भी कर रहे हैं। उनमें से एक ने उन्हें पानी की टंकी में बताया।

एक अन्य ने आयशा को इंडियन किम कार्दशियन कह दिया।

सोशल मीडिया के उपयोगकर्ता आयशा के रूप में मजाक कर रहे हैं। उनमें से एक ने पूछा, ‘यह कौन है, किसी ने उसे राखी सावंत को बताया है?’ एक उपयोगकर्ता ने ‘बॉलीवुड के किम कार्दशियन’ पर टिप्पणी की।

Happy birthday, Ayesha Takia: Alluring pics of the actress | Times of India

एक उपयोगकर्ता ने मजाक कर लिखा, ‘क्या हुआ है अतियथार्थवाद बन गया है’। उनमें से एक ने आयशा की सलाह दी, “उसे तुरंत बुर्क पहनना चाहिए और दूसरों को डरना बंद करना चाहिए।”

File:Ayesha-Takia-Azmi-snapped-on-location-for-a-photoshoot-at-Aarey-Colony-.jpg - Wikimedia Commons

18 साल की उम्र में किया था डेब्यू

आयशा ने फिल्म टार्ज़न: 2004 में द वंडर कार के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उनके दिल में मंगेतर था, सोचा नहीं, दरवाजा नकद, रविवार, डी टोली, वांटेड, पाथशाला जैसी फिल्मों में काम करता था।

ayesha takia hot photos: आयशा टाकिया की Hot And Sexy Photos - bollywood  actress ayesha takia hot and sexy photos | Navbharat Times

वह 2011 के फिल्म मोड में आखिरी बार देखा गया था। आयशा का पिता गुजराती है और मां मुस्लिम है। उन्होंने 200 9 में कारोबारी फरहान आज़मी से विवाह किया। दोनों के पास एक बेटा है।

आयशा ताकीया ने कभी स्वीकार नहीं किया है कि उसने स्तन प्रत्यारोपण किया है। लेकिन वह हमेशा अपने प्रतिस्थापन भौतिक के बारे में बता रहा है कि उसने सिलिकॉन को लगाकर अपने स्तन के आकार में वृद्धि की है।

आयशा एक साल पहले इस कार्यक्रम में पहुंचे थे। अपने चेहरे की तरफ देखकर, यह बताया गया कि उसने होंठ सर्जरी की है।

हालांकि, एक साक्षात्कार में, उन्होंने झूठी खबर के रूप में होंठ सर्जरी के बारे में झूठ बोला। आयशा ने कहा, “मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं की थी। सामने फ़ोटोशॉप फ़ोटोशॉप आया था। मेरा चेहरा छोटा है, लेकिन जिन तस्वीरों में चेहरा दिखाई दे रहा था, वे चेहरे पर बड़े दिखाई दिए।

Ayesha Takia spotted at salon in Bandra - entertainment

This Salman's Heroine Is Ageing Like A Wine, She Still Looks This Hot! -  Page 2 of 2 - Bollywood Dadi

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *