Connect with us

मनोरंजन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इन लड़कियों का वीडियो, अब तक 16 लाख लोगों ने देखा

Published

on

सोशल मीडिया इन दिनों उन लोगो के लिए एक मंच बनकर उभरा है, जिन्हें अपनी कला का प्रर्दशन करना अच्छा लगता है। यह मंच उन लोगों के लिए प्रशांसा बटोरने का काम का काम करता है, जिन्हे उनकी कला के अनुसार उपयुक्त मंच नहीं मिल पाता है।

dancing girls

इसी क्रम में इन दिनों साल 1979 में आई आमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म ‘द ग्रेट गैम्बलर’ का एक गाना ‘दो लफ्जों की है’।

Related image
ये गाना लोगों के बीच जितना इन दिनों मशहूर था, उतना ही आज भी इस गाने का क्रेज हमें देखने को मिलता है।

amitabh bachchan

इस गाने में आमिताभ बच्चन के साथ जीनत अमान नजर आई थीं। इस गाने को लेकर युवाओं में जितना क्रेज उन दिनों था, उतना ही इस गाने का क्रेज आज भी लोग आज भी इस गाने के डांस स्टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है।

जीनत अमान

इस गाने ने इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है, यह वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस का वीडियों लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

इस वीडियो में 6 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर बेली डांस किया है, जिसे लोगों के बीच काफी सराहा जा रहा है। यह वीडियो पायल डांस एकेडमी द्वारा अपलोड़ किया गया है। जिसे अब तक 1,694,884 देखा जा चुका है। दरअसल, पायल डांस एकेडमी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर करता रहता है।

यहां देखे वायरल वीडियों

https://youtu.be/nTvIPF7rMxs

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *