Connect with us

बॉलीवुड

स्टेज पर कपड़ों में उलझकर गिर गईं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस- वायरल हो गई तस्वीरें

Published

on

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों अक्सर फैशन शोज में रैंप वॉक करती है। इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेत्रियां यहां पर भी काफी बेहतरीन दिखती हैं लेकिन रैंप वॉक इतना आसान नहीं होता। कुछ समय पहले ही लैक्मे फैशन वीक में यामी गौतम रैंप पर फिसलते फिसलते बच गईं। यह पहली बार नहीं, बल्कि इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेसस को ऐसे हादसे का सामना करना पड़ा है।

रैंप पर मॉडल्स और एक्ट्रेसस को रैंप वॉक करते देखना भले हमें आसान लगे, लेकिन यहाँ भी कभी कभी यहां इन्हें हादसे का सामना भी करना पड़ता है। कभी वार्डरोब मालफंक्शन जैसी घटना हो जाती है, तो कभी किसी मॉडल को गिरते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया है।

आज हम ऐसी ही कुछ फेमस स्टार्स के बारे में बात करने जा रहे है जो ऐसे ही रैंप वॉक करते हुए गिरी या फिर गिरते गिरते बची है

 

सोना महापात्रा

बॉलीवुड की फेमस सिंगर सोना महापात्रा एक बार रैंप पर परफॉर्मेंस दे रही थीं.. जब वह लड़खड़ा गिर पड़ीं। लेकिन उन्होंने जल्द ही खुद को संभाला और परफॉर्मेंस भी खत्म की।

 

कंगना रनाउत

विल्स लाइफ स्टाइल फैशन शो के रैम्प पर ये एक्ट्रेस एक-दो बार नहीं बल्कि तीन बार लड़खड़ाई। कंगना ने रैम्प पर कैटवॉक के लिए जैसे ही एंट्री की उनका गाउन पैरों में फंस गया। हालांकि, उन्होंने सिचुएशन को संभाल लिया और आगे बढ़ गईं। कैटवॉक के दौरान जब वो वापस लौटीं तो एक बार फिर उनका गाउन पैरों में उलझ गया, इस बार भी कंगना ने सिचुएशन से पार पा लिया, लेकिन इस दौरान वो कई बार गिरते-गिरते बचीं।

 

पूनम ढिल्लौं

एक्ट्रेस पूनम ढ़िल्लौं एक बड़े फैशन वीक में रैंप वॉक कर रही थीं उसी वक़्त उनके सैंडल की हील्स स्टेज में फंस गई और पूनम बुरी तरह रैंप पर गिर पड़ीं।

 

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा डिजाइनर गैविन मिगुअल के शो में रैम्प पर कैटवाक करते वक्त लड़खड़ा कर गिर गईं। बेंगलुरु के एक होटल में सोनाक्षी जब रैम्प पर कैटवॉक करने उतरी तो शुरुआत में ही लड़खड़ाकर गिर गईं, लेकिन जल्द ही उन्होंने खुद को संभाल लिया और पूरे आत्मविश्वास के साथ रैम्प पर आगे बढ़ीं। इस इवेंट के दौरान सलमान खान भी वहां मौजूद थे।

 

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स 1994 और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी रैम्प पर इस तरह की सिचुएशन से गुजर चुकी हैं। सुष्मिता ने एक इवेंट में नीता लुल्ला की डिजाइनर ड्रेस को पहनकर रैम्प पर कैटवॉक किया था। वो लहंगा पहनकर कैटवॉक के लिए आईं। सामने की तरफ कैटवॉक करते समय तो उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई, लेकिन वापस जाने के लिए वो जैसे ही घूमकर आगे बढ़ी उनकी पैर चुनरी में फंस गया। सुष्मिता बैलेंस बिगड़ने के चलते गिरने वाली थीं, लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया।

 

यामी गौतम

जैसे ही यामी रैंप पर उतरीं, वह अपने कपड़ों में उलझ गईं और स्टेज पर रैंप वॉक करते हुए फिसलने से बाल बाल बचीं। खैर, उन्होंने बहुत ही खूबसूरती और ग्रेस के साथ खुद को संभाला और रैंप पूरा किया सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तारीफ हो रही है।

 

श्रीदेवी

साल 2010 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान श्रीदेवी रैम्प पर नीता लुल्ला की डिजाइनर ड्रेस कैटवॉक के लिए उतरीं। वो रैम्प पर अपने स्टाइलिश अंदाज में आगे बढ़ रही थीं कि अचानक उनका पैर ड्रेस में अटक गया और वो स्पिल होने से बाल-बाल बच गईं। हालांकि, संभलने के बाद उन्होंने कैटवॉक जारी रखी और बैक स्टेज तक पूरी सावधानी से पहुंच गईं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *