Connect with us

विशेष

सड़क पर मदद मांग रही थी गैं गरे प पीड़ित, लोगों ने मदद के बजाए किया दोबारा गैं गरे प

Published

on

ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जब आप अख़बार या न्यूज़ चैनलों में रे प की घटनाओं के बारे में सुनते या पढ़ते ना हों. बीते दिन देश की राजधानी दिल्ली से एक और दिल द हला देने वाली घटना सामने आई है.

पुलिस ने बुधवार को बताया कि एक 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दो अलग-अलग समूहों ने गैं ग रे प किया. ये घटना दिल्ली के बाहरी इलाके पुन्हाना नामक क्षेत्र की है. ये क्षेत्र हरियाणा के नूंह ज़िले में आता है.

 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक ख़बर के अनुसार, 30 जुलाई की ये घटना तब सामने आई जब लड़की के पिता ने थाने में जाकर लड़की के अपहरण और मोहल्ले के 5 लड़कों द्वारा रे प करने की शिकायत दर्ज़ करवाई. नाबालिग का एक मेडिकल परीक्षण भी किया गया. अधिकारियों ने मंगलवार को नूंह अदालत में लड़की के बयान भी दर्ज़ किए.

पुन्हाना के स्टेशन हाउस अधिकारी, कृष्ण कुमार ने बताया कि लड़की ने सोमवार को अपने माता- पिता को पूरी घटना के बारे में बताया. कथित अपराधियों में से एक को लड़की जानती थी. उसने उसका अ पहरण किया और एक सुनसान जगह पर ले गया.

 

HT के अनुसार,”अपने बयान में उसने कहा कि परिचित ने अपने दो और दोस्तों को बुलाया था जिन्होंने उसके साथ ब लात्कार किया और किसी को भी घटना के बारे में ना बताने के लिए उन्होंने उसे पि स्तौल से ध मकाया. उसने यह भी बताया कि घटनास्थल के पास बहुत लोग जमा होने लगे थे. उसने कार से गुज़र रहे दो लोगों को घर छोड़ने के लिए कहा लेकिन उसकी मदद करने के बजाय उन्होंने भी उसके साथ ब लात्कार किया और उसे गांव के बाहरी इलाके में छोड़ दिया”

लड़की को उसके पिता ने 31 जुलाई को घर के पास बहुत बुरी अवस्था में पाया. डर के कारण लड़की ने अपने घर में कुछ नहीं बताया लेकिन माता-पिता के बार-बार पूछने पर उसने उनको पूरी घटना बताई. इसके तुरंत बाद ही उसके माता-पिता ने पुन्हाना थाने में शिकायत दर्ज़ करवाई.

 

हालांकि, पुलिस का कहना है कि परिजनों ने 30 जुलाई को लड़की की गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट नहीं लिखवाई.

फ़िलहाल पुलिस में एफ़आईआर दर्ज हो चुकी है और आरोपियों की तलाश जारी है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.