Connect with us

विशेष

हद है अं धविश्वास की: अंदर महिला का रे’प कर रहा तांत्रिक,बाहर बैठा पति बोला-मैं अब बाप बन सकूंगा

Published

on

संतान की आस में एक मह‍िला, तांत्र‍िक के पास गई। उसके साथ पत‍ि और ससुर भी साथ में गए थे। तांत्र‍िक ने मह‍िला को अंदर बुला ल‍िया और पर‍िजनों को बाहर ही बैठा द‍िया। अंदर मह‍िला का रे’प करने के बाद वह मौके से फरार हो गया। मामला ब‍िहार के कट‍िहार ज‍िले का है।

ब‍िहार के कटिहार में एक ढोंगी तांत्रिक की करतूत का भं डाफोड़ हुआ है। अधेड़ तांत्रिक ने निःसंतान महिला को बच्चा पैदा करने के इलाज के नाम पर अकेले में ह वस का शिका र बनाया। कटिहार मुख्यालय से दूर अमदाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव पालटोला की ये घटना है। यहां एक शादीशुदा महिला के संतान नहीं हो रही थी। महिला का हर तरह से इलाज कराया लेक‍िन कुछ फायदा नहीं हुआ। तब उन्हें क‍िसी ने एक तांत्र‍िक के पास जाने की सलाह दी।

Tantrik Rape Minor Girl And Killed Her In Kannauj News In Hindi - तांत्रिक का काला खेल पिता को गड़े सोने का लालच दे बेटी के साथ किया रेप | Patrika News

व हशी तांत्र‍िक ने क‍िया रे’प : फ‍िर एक द‍िन महिला अपने पति और ससुर के साथ संतान प्राप्ति के लिए इलाज करवाने तांत्रिक मनीराम पाल उर्फ कालू पाल के यहां पहुंची। ढोंगी तांत्रिक ने झाड़-फूंक और जड़ी-बूटी की दवा देने के बहाने महिला के परिजनों को बाहर बैठा दिया। बाहर बैठने के बाद पति ने वहां मौजूद और लोगों से कहा कि बाबा की कृपा से अब वो बाप बन सकेगा। वह महिला को अकेले अंदर ले गया और फ‍िर उसे न शे में कर, उसके साथ रे’प क‍िया। उसके बाद वहशी तांत्रिक मौके से फरार हो गया।

तांत्रिक एक साल तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, अब थाने पहुंची पीड़िता ने सुनाई आपबीती - चौपाल TV

पीड़ित महिला ने आपबीती परिजनों को बताई : मह‍िला को जब थोड़ा सा होश आया तो पीड़ित महिला ने आपबीती परिजनों को बताई।

तांत्रिक को गिरफ्ता र कर जेल भेजा : पुल‍िस ने तांत्रिक के द्वारा शादीशुदा महिला के साथ बच्चा पैदा करने के नाम पर दु’ष्कर्म होने के लिखित शिकायत दर्ज कर ली। उसके बाद पुल‍िस ने छा पा मा रकर उस तांत्र‍िक को पकड़ ल‍िया। पुलिस ने तांत्रिक को गिर फ्तार कर जेल भेज दिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *